PSL 2020 के प्लेऑफ मैचों के शेड्यूल की हुई घोषणा, जानिए कब और कहां खेला जाएगा

PSL 2020: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी (Faf du plessis) समेत 21 विदेशी खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग प्लेआफ (Pakistan Super League Play Offs) का हिस्सा होंगे.

PSL 2020 के प्लेऑफ मैचों के शेड्यूल की हुई घोषणा, जानिए कब और कहां खेला जाएगा

PSL 2020 के प्लेऑफ मैचों के शेड्यूल की हुई घोषणा, जानिए कब और कहां खेला जाएगा

PSL 2020: दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज फाफ डु प्लेसी (Faf du plessis) समेत 21 विदेशी खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग प्लेआफ (Pakistan Super League Play Offs) का हिस्सा होंगे. कोरोना वायरस महामारी के कारण पीएसएल प्लेआफ मार्च में स्थगित कर दिये गए थे जो अब 14 से 17 नवंबर तक होंगे. पहली बार पीएसएल (PSL) में खेलेंगे जो पेशावर जाल्मी (Peshawar Zalmi ) का हिस्सा होंगे. वह 2017 में आखिरी बार आईसीसी विश्व एकादश टीम के कप्तान के रूप में पाकिस्तान (Pakistan) में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने गए थे. डुप्लेसी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का हिस्सा थे जो प्लेआफ में नहीं पहुंच सकी. बता दें कि प्लेऑफ़ से पहले ही दुनिया भर में कोरोना की लहर शुरू हो गई थी इसलिए टूर्नामेंट बीच में ही रोक दिया गया था.

मोहम्मद सिराज के साथ ब्रोरोमांस करते दिखे एडम जंपा, तो लोगों ने कहा, 'अब स्टोइनिस का क्या होगा..'

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज वसीम अकरम ने आईपीएल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. अकरम को लगता है कि आईपीएल में पाकिस्तान के खिलाड़ियों को खेलना चाहिए और साथ ही पाकिस्तान सुपरलीग में भारतीय क्रिकेटर को भी शामिल करना चाहिए.  वहीं अकरन से विराट कोहली और अकरम की तुलना पर कहा कि मैं तुलना पर विश्वास नहीं करता हूं लेकिन बाबर आजम में असाधारण प्रतिभा है. वह पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में काफी आगे जाने वाले हैं. अकरम ने कहा कि मुझे बेहद ही खुशी होगी जब आजम कोहली की तरह अपने खेल में लगातार निरंतरता लाएंगे.


MI vs DC, Qualifier 1: रोहित ने IPL 2020 Final में पहुंचने के बाद दिखाई ऐसी दरियादिली, लोगों ने कहा, वाह कैप्टन.."

बाबर आजम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे में अपने वनडे करियर का 12वां शतक जमाया था. आजम वनडे में सबसे तेज 12 शतक जमाने वाले दुनिया के दूसरे बल्लेबाज भी बने हैं. इस समय आजम ने वनडे में 75 पारियों में 12 शतक ठोके हैं, इस मामले में पहले नंबर पर क्विंटन डिकॉक हैं, जिन्होंने 12 शतक अपने वनडे करियर में 74 पारियों में लगाए थे. 

पाकिस्तान सुपर लीग प्लेआफ शेड्यूल और भारतीय समय के अनुसार मैच

14 नवंबर: मुल्तान सुल्तांस बनाम कराची किंग्स - क्वालीफायर: 3:30 PM

14 नवंबर: लाहौर कलंदर्स बनाम पेशावर ज़ाल्मी - एलिमिनेटर : 8:30 PM

15 नवंबर: पाकिस्तान सुपरलीग: एलिमिनेटर 2: 8:30 PM

17 नवंबर: फ़ाइनल 8:30 PM

पाकिस्तान सुपरलीग (PSL 2020) प्लेऑफ के सभी मैच नेशनल स्टेडियम कराची में खेले जाएंगे.

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​