PBSK vs CSK: पहली ही गेंद पर धोनी की गिल्लियां उड़ दीं, लेकिन फिर भी नहीं मनाया जश्न, हर्षल पटेल ने बताई वजह

MS Dhoni: पंजाब के खिलाफ मैच के बाद धोनी को लेकर बहुत बातें हो रही हैं. कोई कुछ कह रहा है, तो कोई उनके दूसरे पहले के बारे में बात कर रहा है. और इसी चर्चा उन्हें आउट करने वाले हर्षल पटेल को लेकर भी है

PBSK vs CSK: पहली ही गेंद पर धोनी की गिल्लियां उड़ दीं, लेकिन फिर भी नहीं मनाया जश्न, हर्षल पटेल ने बताई वजह

हर्षल पटेल का अंदाज फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है

नई दिल्ली:

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (PBSK vs CSK) ने पंजाब को आसानी से 28 रन से देकर प्वाइंट्स टेबल में खुद की स्थिति मजबूत कर ली. चेन्नई सुपर किंग्स 10 मैचों से 12 अंकों के साथ अब तीसरे नंबर की टीम है. बहरहाल, जीत से ज्यादा एमएस धोनी (MS Dhoni) के चर्चे हैं. उनके आउट होने के चर्चे हैं, तो उनके करियर में पहली बार नंबर नौ पर आने के चर्चे हैं. और फैंस के बीच चर्चे इस बात के भी थे कि कैसे धोनी की पहली ही गेंद पर उन्हें चलता करने वाले हर्षल पटेल कितनी सहज से उनके विकेट को पी गए! मानो  कुछ हुआ ही न हो. भाई धोनी के विकेट पर आखिर कोई इतना शांत और सहज कैसे रह सकता है. इसकी चर्चा फैंस के बीच जोर-शोर से हुई. और जब बात में हर्षल से यह सवाल किया गया, तो उनके जवाब ने सभी का दिल जीत लिया. 

"किसी को तो माही को बताना होगा कि...", धोनी के नंबर-9 पर आने को लेकर इरफान पठान का माथा ठनका, ऐसे किया रिएक्ट

पहली पारी खत्म होने के बाद  हर्षल ने ब्रॉडकास्टर से बातचीत में कहा यह एक ड्राई (सूखा) पिच थी. मेरे मन में धोनी के लिए बहुत ज्यादा सम्मान है. और यही वजह रही कि जब मैंने उन्हें आउट किया, तो मैंने उनके विकेट का जश्न नहीं मनाया. मैच के बाकी पहलुओं पर पटेल ने कहा कि दिन में खेले का एक फायदा यह है कि गेंद की साइड काफी रफ होती है. और इस वजह से यह रिवर्स स्विंग होती है. मेरे पहले ओवर में रिवर्स स्विंग हो रही थी. 


उन्होंने कहा कि आप जितना ज्यादा गेंदबाजी करते हो, तो यह आपकी उतनी ही बेहतर करने में मदद करता है. ज्यादातर गेंदबाज मेरी रिवर्स को समझ नहीं सकती है. नेट पर कड़ी मेहनत करने के बाद जब आप मैच के लिए मैदान पर उतरते हो, त यह आपको बहुत ही अच्छा परिणाम देता है. 

वहीं, मैच की बात करें, तो पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसाल किया था. रवींद्र जडेजा (43), गायकवाड़ (32) और डारेल मिचेल (30) ने चेन्नई के लिए अच्छी बल्लेबाजी की. इससे चेन्नई की टीम नौ विकेट पर 176 रन बनाने में सफल रही. इन्हें छोड़कर चेन्नई का कोई बल्लेबाज नहीं चला, लेकिन इस स्कोर के आगे पंजाब भी टांय-टांय फिस्स हो गया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com