PBKS vs RCB: "यह मेरे लिए जरूरी था..." कोहली ने ब्रेक में हंसते हुए सबकुछ कह दिया

Virat Kohli misses century: पिच के बारे में विराट ने कहा कि पिच नीचे से सूखी हुई थी और इस पर कुछ घास भी थी. आपने देखा होगा कि शुरुआत में पिच से गति से काफी मुश्किल हुई.

PBKS vs RCB:

Virat Kohli: विराट कोहली सिर्फ 8 रन से शतक से चूक गए

नई दिल्ली:

जारी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में वीरवार को विराट कोहली (Virat Kohli) भले  पंजाब के खिलाफ (PBSK vs RCB) 92 रन की बेहतरीन पारी खेली. और शतक से सिर्फ 8 रन से चूकने के बावजूद वह बहुत ही खुश दिखाई पड़े. और विराट ने पारी में ब्रेक के दौरान स्टार-स्पोर्ट्स से कई अहम विषयों के बारे में बात की. कोहली ने 7 चौकों और 6 छक्कों से 92 रन की पारी खेली. और जब उनके चाहने वाले शतक की उम्मीद कर रहे थे, तो वह आउट हो गए.

मैच के ब्रेक के दौरान विराट ने एक सवाल के जवाब में हंसते हुए या तंज कसते हुए कहा कि मेरे लिए पूरी पारी के दौरान स्ट्राइक-रेट को ऊपर रखना महत्वपूर्ण था. कोहली के हंसने का अंदाज बताने और समझाने के लिए काफी था कि उनका इशारा किस ओर था और वह अपनी हंसी किस ओर भेज रहे थे.  साफ है कि कुछ दिन पहले जब सनी गावस्कर और हर्षा भोगले ने कोहली के स्ट्राइक-रेट पर उंगली उठाई थी, तो कोहली ने इस पर पलटवार किया था. और इसके बाद मामले ने एक अलग ही रूप धारण कर लिया ता. 

बहरहाल, विराट ने कहा कि मेरा पूरा ध्यान बने प्रवाह को आगे लेकर जाने पर था. जब रजत आउट हुए, तो हालात मु्श्किल हो गए थे. और फिर ऊपर से मुसीबत यह रही कि बारिश आ गई. पूर्व कप्तान ने कहा कि हमारे प्रवाह में थोड़ा व्यवधान पड़ा था. हमें 8-10 गेंद के हिसाब से भरपाई करनी थी. एक बार जब आधार बन गया, तो कैमरून ग्रीन ने कुछ बाउंड्रियां बटोरीं. मुझे लगा कि मुझे एक बार फिर से अटैक करना है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिच के बारे में विराट ने कहा कि पिच नीचे से सूखी हुई थी और इस पर कुछ घास भी थी. आपने देखा होगा कि शुरुआत में पिच से गति से काफी मुश्किल हुई. नई गेंद से इस पिच पर शुरू में दोहरी गति जैसा महसूस हुआ. उन्होंने कहा कि हमने सोचा कि हमें लगा कि यहां 230 से ज्यादा का आंकड़ा एक अच्छा स्कोर होगा. आखिरी ओवरों में हर्षल ने कुछ अच्छे ओवर फेंके. अन्यता हमारा  स्कोर 250 के ऊपर होता. खुद को शुरुआत में परेशान करने वाले अनकैप्ड कावेरप्पा के बारे में कहा कि सिर्फ एक ही मैच के आधार पर किसी के बारे में कुछ कहना मुश्किल है. उसकी गेंद स्विंग हो रही थी. शुरुआती तीन ओवर में उसने अच्छी गेंदबाजी की