Rohit Sharma: रोहित ने रच दिया इतिहास, सामने ही बैठे बैटिंग कोच को दी मात, हार्दिक के लिए असंभव

Rohit Sharma: यह आंकड़ा बताने के लिए काफी है कि रोहित विश्व क्रिकेट में कितने ज्यादा खतरनाक बल्लेबाज हैं

Rohit Sharma: रोहित ने रच दिया इतिहास, सामने ही बैठे बैटिंग कोच को दी मात, हार्दिक के लिए असंभव

Rohit Sharma: रोहित शर्मा आईपीएल में उस मुकाम पर हैं, जहां कोई न कोई कारनामा वह कर रहे हैं

नई दिल्ली:

Rohit Sharma: टीम इंडिया के लिए बहुत ही अच्छी खबर है कि अब भारत टी20 विश्व कप दिशा में आगे बढ़ रहा है, तो कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) धीरे-धीरे फॉर्म पकड़ रहे हैं. पंजाब किंग्स (PBKS vs MI) के खिलाफ रोहित ने 25 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्कों से रन तो 36 ही बनाए, लेकिन वह उस शतकीय फॉर्म को पकड़ कर चल रहे हैं जो उन्होंने कुछ दिन पहले चेन्नई के खिलाफ दिखाई थी. हालांकि, रोहित अर्द्धशतक बनाने से चूक गए, लेकिन मुंबई इंडियंस के रोहित ने वह कारनामा कर डाला, जिसे मिटाकर अपना नाम लिखवाने में बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाएंगे. 

यह भी पढ़ें:

Report: विश्व कप के लिए ये 10 नाम पक्के, इस बड़े स्टार पर गिर सकती है गाज

रोहित का बड़ा कारनामा


रोहित ने अपनी पारी में तीन छक्के लगाए. और इसी के साथ ही रोहित मुंबई के लिए आईपीएल में सबसे ज्यादा छक्के जड़ने वाले बल्लेबाज बन गए. रोहित ने अपनी टीम के बैटिंग कोच केरोन पोलार्ड (223) को पछाड़कर अब इस लिस्ट पर अपना नाम लिखवा लिया. और विश्वास कीजिए कि तीसरे नंबर पर काबिज हार्दिक पांड्या इसे चाहकर भी नहीं ही तोड़ पाएंगे

हार्दिक पांड्या के लिए बहुत ही मुश्किल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोहित का यह रिकॉर्ड इतना बड़ा हो चला है कि हार्दिक पांड्या इसे चाहकर भी नहीं तोड़ पाएंगे. वजह यह है कि रनों का अंतर बहुत ही ज्यादा है. हार्दिक ने मुंबी के लिए अभी तक 104 छक्के जड़े हैं. जाहिर है कि हार्दिक कितनी भी कोशिश क्यों न करें, उनके लिए रोहित से आगे निकलना असंभव सी बात है. कुछ ऐसा ही चौथे नबंर पर काबिज इशान किशन (103) के बारे में कहा जा सकता है. सूर्यकुमार यादव (97) की गाड़ी कहां जाकर रुकेगी, यह जरूर देखेने वाली बात होगी.