PBKS vs MI: रोहित को दिया गलत आउट, तो गुस्से से अंपायर को देखकर चिल्ला उठेे हिट मैन...देेखें Video

PBKS vs MI: पंजाब के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कमाल की बल्लेबाज की और अपने आईपीएल करियर का  40वां अर्धशतक जमा दिया है. रोहित ने 40 गेंद पर अर्धशतक जमाकर पंजाब के गेंदबाजों की खूब धुनाई की

PBKS vs MI: रोहित को दिया गलत आउट, तो गुस्से से अंपायर को देखकर चिल्ला उठेे हिट मैन...देेखें Video

रोहित शर्मा का धमाका

PBKS vs MI: पंजाब के खिलाफ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कमाल की बल्लेबाज की और अपने आईपीएल करियर का  40वां अर्धशतक जमा दिया है. रोहित ने 40 गेंद पर अर्धशतक जमाकर पंजाब के गेंदबाजों की खूब धुनाई की. बता दें कि मुंबई की पारी के पहले ही ओवर में रोहित को आउट करने के लिए जोरदार अपील की गई थी. दरअसल मोइसेस हेनरिक्स की गेंद लेग साइड से बाहर जा रही थी, इसपर रोहित ने ग्लांस करने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके पैर से लगकर विकेटकीपर के पास गई, जिसपर पंजाब के खिलाड़ियों ने आउट की अपील की. अंपायर ने तुरंत ही हिट मैन को आउट दे दिया. जिसके बाद रोहित ने डीआरएस लेकर अंपायर की गलती को सुधारा. लेकिन इस दौरान रोहित अंपायर पर भड़कते हुए दिखाई दिए.

IPL 2021: इंग्लैंड एंड वेल्स बोर्ड ने राजस्थान रॉयल्स के लिए सुनायी यह बैड न्यूज

रोहित के गुस्से वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें रोहित ने 52 गेंद पर 63 रन की पारी खेली. अपनी पारी में रोहित ने 5 चौके और 2 छक्के जमाए. रोहित को शंमी ने स्कायर लेग बाउंड्री पर कैच कराकर आउट किया. 


अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान रोहित ने आईपीएल में तौर ओपनर 1500 रन भी पूरे कर लिए, इसके अलावा यह 23वीं बार हिट मैन ने आईपीएल में 50 प्लस का स्कोर बतौर कप्तान बनाने में सफल रहे हैं. ऐसा कर रोहित ने धोनी (Ms Dhoni) केे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. धोनी ने आईपीएल में बतौर कप्तान 22 बार 50 प्लस का स्कोर करने में सफलता पाई है. 

IPL 2021: दीपक चाहर ने IPL में पूरे किए 50 विकेट, बहन मालती का रिएक्शन हो गया वायरल

आईपीएल में बतौर कप्तान सबसे ज्यादा बार 50 प्लस का स्करो विराट कोहली ने बनाए हैं. कोहली ने 38 बार बतौर कप्तान आईपीएल में 50 प्लस का स्कोर बनाने में सफल रहे हैं. वहीं, गंभीर ने बतौर कप्तान 31 बार 50 प्लस का स्कोर बनाया है. डेविड वॉर्नर के नाम 26 बार बतौर कप्तन 50 प्लस स्कोर बनाने का रिकॉर्ड दर्ज है. वर्तमान में रोहित शर्मा आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैंं. इसके अलावा इस सीजन में रोहित शर्मा धवन के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com