MI vs PBKS: "टीम को तो", मुंबई इंडियंस के खिलाफ करीबी हार के बाद फूटा कप्तान सैम कुरेन का गुस्सा

Sam Curran statement on Lose vs MI: मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया.

MI vs PBKS:

Sam Curran on Lose vs MI

Sam Curran on Lose vs MI: आशुतोष शर्मा की 28 गेंद में 61 रन की पारी पर अनुभवी जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) (चार ओवर में 21 रन तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी भारी पड़ी जिससे मुंबई इंडियन्स ने इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में गुरुवार को यहां पंजाब किंग्स (MI beat PBKS in Last Over) को बेहद रोमांचक मुकाबले में नौ रन से हराया. मुंबई ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की 53 गेंद में 78 रन की आक्रामक पारी से सात विकेट पर 192 रन बनाने के बाद पंजाब को 19.1 ओवर में 183 रन पर आउट कर दिया.

आखिरी ओवर में हार को लेकर सैम कुरेन ने कहा 

एक और करीबी मुकाबला. मुझे लगता है कि इस टीम को करीबी मुकाबला पसंद है, लेकिन दुर्भाग्य से एक और हार. युवा खिलाड़ी (Sam Curen on Ashutosh Batting) आशुतोष  की एक और अविश्वसनीय पारी, लेकिन एक और करीबी हार. यह बहुत कठिन है, आप करीबी गेम हारना चाहते हैं, बजाय इसके कि पूरी तरह से हार जाएं, लेकिन हमने शुरुआत में बहुत सारे विकेट खो दिए हैं. जिस तरह से युवा लोगों ने टीम को इतना करीब ले लिया है वह खुशी की बात है. उनमें अविश्वसनीय आत्मविश्वास है.

आप आशुतोष जैसे खिलाड़ी को तेज गेंदबाजों के खिलाफ स्वीप और बड़े हिट खेलने का आत्मविश्वास रखते हुए देखते हैं, उन्हें एक्शन में देखना बहुत अच्छा लगता है. करीबी मैच हारना निराशाजनक है, लेकिन इस टीम में कई सकारात्मक बातें हैं. हमें अभी भी हम पर विश्वास है, हमें विश्वास है कि हम इसे बदल सकते हैं, कल सूरज निकलेगा और हमें उम्मीद है कि हम विजयी दौड़ में शामिल होंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस जीत से मुंबई सात मैच में तीन जीत से सातवें पायदान पर पहुंच गया जबकि सात मैचों में पांचवीं हार के बाद पंजाब नौवें स्थान पर खिसक गया. पंजाब की टीम ने 14 रन तक चार विकेट गंवा दिया था लेकिन आशुतोष और शशांक सिंह (25 गेंद में 41 रन) ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत कर दहलीज तक पहुंचा दिया था. आशुतोष ने अपनी पारी में सात शानदार छक्के और दो चौके लगाये. उन्होंने आठवें विकेट के लिए हरप्रीत बराड़ (21) के साथ 32 गेंद में 57 रन की साझेदारी की.