अनोखे एक्शन और खराब बॉलिंग की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी बना यह बॉलर, देखें VIDEO

अनोखे एक्शन और खराब बॉलिंग की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी बना यह बॉलर, देखें VIDEO

European T10 Cricket league में आठ टीमें भाग ले रही हैं

खास बातें

  • टू्र्नामेंट में शामिल आठ टीमों को दो समूहों में किया गया है विभाजित
  • फ्लोरिन की टीम क्लूज क्रिकेट क्लब हार चुकी है अपने दोनों मैच
  • टूर्नामेंट में बने रहने के लिए हरहाल में जीतना होगा अगला मैच
लंदन:

यूरोपीय टी10 क्रिकेट लीग (European T10 Cricket league) में रोमानियाई मूल के क्रिकेटर पावेल फ्लोरिन (Pavel Florin) अपने बॉलिंग एक्शन (Bowling Action) की वजह से सोशल मीडिया पर सनसनी बन गए हैं. टूर्नामेंट में फ्लोरिन क्लूज क्रिकेट क्लब (Cluj Cricket Club) की ओर से खेल रहे हैं. सोमवार को क्लूज क्रिकेट क्लाब का मैच ड्रेक्स क्रिकेट क्लब (Dreux Cricket Club) से था जिसमें फ्लोरिन ने अपने बॉलिंग एक्शन से सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरीं. फ्लोरिन ने एक लंबा ओवर फेंका, उन्होंने इस ओवर में खूब ढीली गेंदें फेंकी लेकिन बल्‍लेबाज भी 'फ्लोरिन की तरह' ही था. वह फ्लोरिन की ढीली गेंदबाजी का फायदा उठाने में इतना असफल रहा कि तमाम कोशिशों के बावजूद बॉल को बाउंड्री के पार नहीं भेज सका. 

बेन कटिंग का इंटरव्‍यू ले रही थीं मंगेतर एरिन हॉलैंड, बीच में जा धमके युवराज, VIDEO

फ्लोरिन के ओवर का यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेफॉर्मों पर वायरल हो गया जिस पर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट्स और मीम्स शेयर किए.  


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूरोपीय टी10 क्रिकेट लीग में आठ टीमें भाग ले रही हैं. इन टीमों को दो समूहों में विभाजित किया है जिसमें क्लूज क्रिकेट क्लब को ग्रुप ए में रॉटरडैम, सैंवनहोम और ड्रेक्स के साथ रखा गया है. क्लूज क्रिकेट क्लब (Cluj Cricket Club) अभी तक के अपने दोनों मैच हार चुका है और ग्रुप की अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है. क्लूज क्रिकेट क्लब का अगला मैच सैंवनहोम के खिलाफ है जिसमें एक बार फिर फ्लोरिन की गेंदबाजी का नजारा देखने को मिलेगा. फ्लोरिन की टीम के लिए यह मैच 'करो या मरो' वाला होगा. अगर उनकी टीम यह मैच हारती है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.