दक्षिण दिल्ली में कोविड पीड़ितों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराएगी पठान अकादमी, आप करें बस यह काम

भारत के लिये 29 टेस्ट और 120 वनडे खेल चुके इरफान मार्च में खुद संक्रमित हो गए थे. उनके बड़े भाई यूसुफ भी रायपुर में सड़क सुरक्षा विश्व सीरिज टूर्नामेंट खेलने के बाद पॉजिटिव पाये गए थे. यूसुफ और इरफान ने पिछले साल भी महामारी के दौरान मास्क और खान-पान से जुड़ी सामग्री लोगों के बीच पहुंचायी थी.  

दक्षिण दिल्ली में कोविड पीड़ितों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराएगी पठान अकादमी, आप करें बस यह काम

पठान बंधु सामाजिक कार्यों में काफी आगे रहते हैं

नई दिल्ली:

भारत के पूर्व हरफनमौला इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बुधवार को कहा कि उनकी अकादमी दक्षिण दिल्ली में कोरोना प्रभावित लोगों को मुफ्त भोजन मुहैया कराएगी. कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सबसे बुरी तरह से प्रभावित शहरों में से एक दिल्ली में अस्पताल मरीजों से भरे पड़े हैं. इरफान ने ट्वीट किया, ‘देश भर में कोरोना महामारी की दूसरी लहर चल रही है और ऐसे में जरूरतमंदों की मदद करना हमारा फर्ज है. इसी से प्रेरित होकर क्रिकेट अकामी आफ पठांस (सीएपी) दक्षिण दिल्ली में जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन मुहैया कराएगी.' भारत के लिये 29 टेस्ट और 120 वनडे खेल चुके इरफान मार्च में खुद संक्रमित हो गए थे. उनके बड़े भाई यूसुफ भी रायपुर में सड़क सुरक्षा विश्व सीरिज टूर्नामेंट खेलने के बाद पॉजिटिव पाये गए थे. यूसुफ और इरफान ने पिछले साल भी महामारी के दौरान मास्क और खान-पान से जुड़ी सामग्री लोगों के बीच पहुंचायी थी.  

शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

इस बार भी अब दोनों एक नयी पहले के साथ सामने आए हैं. और इरफान और यूसुफ दोनों ने ही इस बाबत जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है. यूसुफ पठान ने किए ट्वीट के जरिए दक्षिण दिल्ली में रहने वाले कोविड पीड़ितों को बताया है कि उन्हें फ्री खाना मंगाने के लिए क्या करना होगा. यूसुफ ने कोविड पीड़ितों और उनके परिवारों से गूगल पर एक फॉर्म भरने को कहा है, जिसमें उन्हें अनिवार्य तौर पर अपनी कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट भेजनी होगी. इसके बाद घर के पते पर कैब खाना पहुंचा देगी. यूसुफ ने अकाउंट पर एक नंबर को भी साझा किया है. कोविड पीड़ित परिवार 1800121 नंबर पर कॉल करके अपनी बात पहुंचा सकते हैं.  



IPL 2021 के दिलचस्प वायरल मोमेंट्स, जिसने क्रिकेट फैन्स का दिल जीत लिया

बता दें कि पठान बंधु पिता के नाम पर ट्रस्ट चलाते हैं और दोनों भाई सामाजिक कार्यों में आगे रहते हैं. पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान भी दोनों भाइयों ने लोगों के लिए काफी सामान का वितरण किया था. और अब दोनों एक बार फिर से मुश्किल समय में सिर्फ बड़ौदा ही नहीं, बल्कि अपने शहर के बाहर भी ट्रस्ट के जरिए जरूरतमंदों को मदद पहुंचा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ में बिके थे. ​