KKR मालिक शाहरुख खान ने कोरोना के खिलाफ जंग में उठाए कई बड़े कदम, पैट कमिंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान (ShahRukh Khan) के मदद को देखकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. कमिंस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें केकेआर के द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान की गई बातों की चर्चा है

KKR मालिक शाहरुख खान ने कोरोना के खिलाफ जंग में उठाए कई बड़े कदम, पैट कमिंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पैट कमिंस ने केकेआर के द्वारा मदद किए जाने की सराहना की है

खास बातें

  • KKR के द्वारा मदद किए जाने पर पैट कमिंस ने दिया रिएक्शन
  • कोराना के खिलाफ जंग में मदद के लिए केकेआर की सराहना की
  • IPL 2020 ऑक्शन में पैट कमिंस को 15.50 करोड़ रुपये में केकेआर ने खरीदा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम के मालिक बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (ShahRukh Khan) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से जंग के लिए राहत राशि डोनेट करने के साथ-साथ कई ऐलान किए, इतना ही नहीं उन्होंने अपने 4 मंजिले पर्सनल ऑफिस को क्वारंटाइन केंद्र बनाने की पेशकश कर दी है. जिसमें इसमें बच्चे, बूढ़े और महिलाओं का इलाज हो सकता है. किंग खान ने ऐसा करके हर किसी का दिल जीत लिया है. शाहरुख खान के इस कदम से देश को काफी फायदा मिलने वाला है. वहीं, किंग शाहरुख के मदद को देखकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने इसपर अपना रिएक्शन दिया है. कमिंस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें केकेआर के द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में दान की गई बातों की चर्चा है. कमिंस ने केकेआर के इस योगदान को शानदार करार दिया है. अपने पोस्ट में कमिंस ने सहारना करते हुए इमोजी भी पोस्ट की है. बता दें कि केकेआर ने आईपीएल 2020 के ऑक्शन में पैट कमिंस को 15.50 करोड़ रुपये देखकर खरीदा है.

05sc1fq

हालांकि COVID-19 के कारण आईपीएल के होने पर संशय है लेकिन शाहरुख ने कोरोना की लड़ाई में बड़ी मदद करके पैट कमिंस का दिल भी जीत लिया है. बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान (SRK), गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है.

सरकारों की लाख कोशिशों पर ऐसा लग रहा है लोगों की लापरवाही पानी फेर रही है. जिस तरह से बीते 24 घंटों में इस संक्रमण ने पैर पसारे हैं वह बेहद चौंकाने और परेशान करने वाले हैं. मंत्रालय से मिली जानकारी के मुताबिक बीते 24 घंटों में कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों की संख्या में 601 का इजाफा हुआ और 12 की मौत हुई. भारत में कोरोना वायरस (COVID-19) से अब तक 68 लोगों की जानें जा चुकी हैं और संक्रमितों की संख्या 2900 के पार पहुंच गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  पिछले दिनों विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ा बयान दिया था.