पैट कमिंस ने पिता बनने के 9 महीने बाद रचाई शादी, कमिंस की प्रेम कहानी भी है कुछ फ़िल्मी

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह उनका खेल नहीं बल्कि कुछ और ही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं.

पैट कमिंस ने पिता बनने के 9 महीने बाद रचाई शादी, कमिंस की प्रेम कहानी भी है कुछ फ़िल्मी

पैट कमिंस ने की शादी

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह उनका खेल नहीं बल्कि कुछ और ही है. दरअसल ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. खास बात ये है कि कमिंस के घर पिछले दिनों बेटे ने जन्म लिया था, जिसे कि अब नौ महीने गुज़र चुके हैं. बेटे के जन्म के नौ महीने बाद अब पैट गर्लफ्रेंड बेकी ( Becky Boston) बोस्टन  के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. पैट कमिंस ने ‘कोस्टल सिटी बार्यन बे' में अपनी गर्लफेंड से शादी करने के लिए एक रात के 7 हज़ार डॉलर खर्च किए हैं. कमिंस की लव स्टोरी भी कुछ फिल्मी है. इसके बारे में आगे हम आपको बता रहे हैं.

प्यार भी तकरार भी 

कमिंस अपने खेल के लिए जितना मशहूर हैं, उतना ही अब अपनी शादी को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. कमिंस और उनकी गर्लफेंड बेकी बोस्टन की पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी. इसी मुलाकात में ही ऑस्ट्रेलिया का ये दिग्गज बेकी को अपना दिल दे बैठा था. बेकी दरअसल ब्रिटेन की रहने वाली हैं और कमिंस ऑस्ट्रेलिया से हैं. क्रिकेट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की रायवलरी तो किसी से छिपी नहीं है. लेकिन दोनों के रिश्ते में ये रायवलरी कभी आड़े नहीं आई. इसलिए हम कह सकते हैं कि एक तरफ इस रिश्ते में प्यार है तो दूसरी तरफ तकरार भी है. 
 
कमिंस से उम्र में बड़ी हैं उनकी गर्लफ्रेंड


पैट कमिंस की गर्लफ्रेंड उम्र में उनसे 3 साल बड़ी हैं. कमिंस का जन्म 8 मई 1993 को हुआ था तो वहीं बेकी बोस्टन का जन्म 17 नवंबर साल 1990 में हुआ था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने बेकी को शादी के लिए साल 2020 में एक पिकनिक स्पॉट पर ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज़ किया था. इसके बाद दोनों ने सगाई भी कर ली थी.

Smriti Mandhana का रौद्र रूप, लगाए ऐसे-ऐसे खतरनाक शॉट, PAK गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी- Video

USA में होने वाले Ind Vs WI टी-20 मैचों को लेकर सामने आई चौंकाने वाली परेशानी, बदला जा सकता है वेन्यू

शाहिद अफरीदी ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच होगा T20 World Cup का फाइनल

कोरोना ने डाली शादी में रुकावट

कोरोना महामारी के चलते पैट और उनकी गर्लफ्रेंड बेकी साल 2021 में शादी नहीं कर पाए थे. इसके बाद 8 अक्टूबर 2021 को पैट के घर एक बेटा पैदा हुआ, जिसका नाम एल्बी रखा गया. अब जबकि पैट का बेटा 9 महीने का हो गया है तो इस कपल ने शादी भी कर ली है. फिलहाल पैट कमिंस ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कप्तानी संभाल रहे हैं.

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com