SRH vs LSG: "10 ओवर से कम में तो...", LSG के खिलाफ तूफानी जीत के बाद कप्तान पैट कमिंस के बयान ने विरोधी टीमों में मचाई खलबली

Pat Cummins on Win over LSG: लखनऊ सुपर जाइंट्स के खिलाफ जीत के लिये 166 रन का लक्ष्य सनराइजर्स ने 9.4 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाये हासिल कर लिया.

SRH vs LSG:

Pat Cummins Statement on SRH beat LSG IPL 2024

Pat Cummins on Win over LSG: ट्रेविस हेड (Travis Head) और अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) की  आक्रामक पारियों के दम पर सनराइजर्स ने 160 से अधिक के लक्ष्य का सबसे तेजी से पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाइंट्स को इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में बुधवार को दस विकेट से हरा दिया. जीत के लिये 166 रन का लक्ष्य सनराइजर्स ने 9.4 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाये हासिल कर लिया. हेड (Travis Head vs LSG) 30 गेंद में 89 रन बनाकर नाबाद रहे जिसमें आठ चौके और आठ छक्के शामिल थे. वहीं शर्मा ने 28 गेंद में नाबाद 75 रन बनाये. उन्होंने आठ चौके और छह छक्के जड़े. इस जीत से सनराइजर्स (Sunrisers Haydrabad in IPL 2024 Points Table) 12 मैचों में 14 अंक लेकर तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. वहीं लखनऊ 12 मैचों में 12 अंक लेकर छठे स्थान पर है. इसके साथ ही पांच बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस 12 मैचों में आठ अंक लेकर प्लेआफ की दौड़ से बाहर हो गई है.

जीत के बाद कप्तान पैट कमिंस ने कहा 

क्या उन्होंने पिच बदली! शायद ट्रैविस और अभिषेक ने किया. हमने उन्हें जाने दिया, वे दो लोग हैं जो बहुत सकारात्मक हैं और मैं एक गेंदबाज हूं, मेरे लिए उन्हें कोई इनपुट देना कठिन है. ट्रैविस हेड को लेकर कमिंस (Pat Cummins on Travid Head Batting vs LSG) ने कहा की वह दो साल से ऐसा ही है, वह कठिन हिस्सों में मारता है, बीच में बहुत मारता है. अभिषेक शर्मा )(Pat Cummins on Abhishek Sharma) स्पिन और गति का एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है. सिर्फ 2 फील्डरों के बाहर होने से गेंदबाजों के लिए उनके खिलाफ खेलना वाकई मुश्किल है. खेल किस दिशा में जा रहा है के जवाब में कमिंस ने कहा, मुझे लगता है कि स्कोर बढ़ गया है और जब विकेट अच्छे होते हैं तो बल्लेबाजों के खिलाफ जवाब देना मुश्किल होता है. लड़कों के लिए यह सीज़न शानदार रहा है, लेकिन 10 ओवर से कम खेलकर इसे जीतना अवास्तविक है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com