Coronavirus lockdown: पैट कमिंस अपनी मंगेतर के साथ फॉर्म हाउस में यूं बिता रहे हैं खुशी के पल, देखें Photos

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) लॉकडाउन (lockdown) के दौरान फॉर्म हाउस में अपनी खूबसूरत मेंगेतर बैकी बॉस्टन के साथ समय बिता रहे हैं

Coronavirus lockdown: पैट कमिंस अपनी मंगेतर के साथ फॉर्म हाउस में यूं बिता रहे हैं खुशी के पल, देखें Photos

लॉकडाउन का समय पैट कमिंस अपने होमटाउन में बिता रहे हैं

खास बातें

  • पैट कमिंस फॉर्म हाउस में अपनी मंगेतर के साथ समय बिता रहे हैं
  • मेंगेतर बैकी बॉस्टन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर
  • पैट कमिंस को आईपीएल ऑक्शन में मिले 15.50 करोड़ रुपये

ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) लॉकडाउन (lockdown) के दौरान फॉर्म हाउस में अपनी खूबसूरत मेंगेतर बैकी बॉस्टन के साथ समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है. फॉर्महाउस में रहकर कमिंस गाय को भी चारा खिलाते हुए अपने खाली समय को बिता रहे हैं. गौरतलब है कि इस समय पूरी दुनिया में कोरोना का साया है जिसके कारण खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. जिसके कारण क्रिकेटर के पास इस समय अपने परिवार के साथ समय बिताने के अलावा कोई दूसरा कार्य नहीं है. COVID-19 के कारण आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. गौरतलब है कि आईपीएल 2020 (IPL 2020) के ऑक्शन में कमिंस को केकेआर (KKR) ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदकर अपने टीम में शामिल किया था.

लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए आईपीएल होने पर भी संशय के बादल मंडरा रहे हैं. बता दें कि भारत में लॉकडाउन को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वैसे मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो आईपीएल अगस्त-सितंबर के बीच खेला जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) आईपीएल को लेकर जल्द ही बड़ा ऐलान करने वाली है. पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाने वाला था. आईपीएल के रद्द होने के खतरे के बीच अब टी-20 वर्ल्डकप (T 20 World Cup) के भी रद्द होने के आसार नजर आने लगे हैं.

A post shared by Pat Cummins (@patcummins30) on

कई क्रिकेट पंडितों का मानना है कि टी-20 वर्ल्डकप को खाली स्टेडियम में कराए जाने से बेहतर है कि उसे इस साल रद्द कर दिया जाए. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलन बॉर्डर (Allan Border) ने कहा है कि कोरोना वायरस के कारण वह आगामी टी-20 विश्व कप को खाली स्टेडियम में आयोजित कराने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.