पाकिस्तानी दानिश कनेरिया ने जतायी राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी, बोले हम सुरक्षित हैं और...

दानिश कनेरिया के इस अंदाज को भारत में जमकर लोगों ने सराहा है. दानिश ने भगवान श्रीराम की तस्वीर के साथ पोस्ट की गई तस्वीर में लिखा है राम की सुंदरता उनके नाम में नहीं, बल्कि उनके चरित्र में है.

पाकिस्तानी दानिश कनेरिया ने जतायी राम मंदिर भूमि पूजन पर खुशी, बोले हम सुरक्षित हैं और...

दानिश कनेरिया पाकिस्तान के लिए खेलने वाले सिर्फ दूसरे हिंदू क्रिकेटर हैं

खास बातें

  • पाकिस्तान में दानिश कनेरिया के शब्द गूंजे-जय श्री राम!!
  • ट्विटर पर राम की तस्वीर के साथ जारी किया संदेश
  • दानिश बोले-राम की सुंदरता नाम नहीं, उनके चरित्र में निहित
नई दिल्ली:

पीसीबी द्वारा आजीवन प्रतिबंधित कर दिए गए पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir temple foundation ceremony) पर अपने सोशल मीडया अकाउंट पर भगवान राम मंदिर की तस्वीर के साथ खुशी जाहिर की है. जहां पूरे पाकिस्तान में राम मंदिर को लेकर टीवी चैनलों पर जहर उगला जा रहा है और मंदिर विरोध को लेकर लोगों के बीच तमाम बातें हो रही हैं, तो वहीं किसी पाकिस्तानी हिंदू क्रिकेटर का राम मंदिर (Ram Temple) पर खुशी जाहिर करना दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) के मिजाज और भगवान श्री राम के बारे में श्रृद्धा के बारे में बताने के लिए काफी है. दानिश कनेरिया ने यह तस्वीर बुधवार को राम मंदिर भूमि पूजन से पहले ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. 

दानिश ने तस्वीर के साथ ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए अपने मैसेज में लिखा, "भगवान राम की सुंदरता उनके नाम में नहीं, बल्कि चरित्र में है. भगवान राम बुराई पर अच्छाई के प्रतीक हैं. आज पूरे विश्व में खुशी की लहर है. यह बहुत ही ज्यादा संतुष्टि के पल हैं." दानिश कनेरिया के इस अंदाज को भारत में जमकर लोगों ने सराहा है. 

वहीं, जब राहुल रोशन नाम के एक शख्स ने दानिश कनेरिया की प्रतिक्रिया पर उनका आभार प्रकट करते हुए 'स्टे सेफ' लिखा तो दानिश ने जवाब देते हुए कहा, "हम सुरक्षित हैं और अपने धार्मिक विश्वास को लेकर किसी भी शख्स को कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. भगवान राम का जीवन हमें एकता और भाईचारे के बारे में सिखाता है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट कोहली ने अपने करियर को  लेकर बड़ा ऐलान किया था.