पाकिस्तानी फैंस ने तो इस बार हदें पार कर दी! Mohammed Shami के चोटिल होने पर यह कह कर उड़ाया मजाक

BAN vs IND: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने बाद में ट्विटर पर अपनी चोट के बारे में अपडेट दिया. शमी ने एक अस्पताल में अपने कंधे पर लगी चोट का इलाज करवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. 

पाकिस्तानी फैंस ने तो इस बार हदें पार कर दी! Mohammed Shami के चोटिल होने पर यह कह कर उड़ाया मजाक

Mohammed Shami

India vs Bangladesh: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) कंधे में चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली वनडे मैचों की सीरीज में नहीं खेल पाएंगे और उनकी जगह उमरान मलिक (Umran Malik) को टीम में शामिल किया गया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को यह जानकारी दी. शमी ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद अभ्यास सत्र के दौरान (Mohammed Shami Injury) चोटिल हो गए थे. उनका 14 दिसंबर से चटगांव में शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की सीरीज (IND vs BAN) में खेलना भी संदिग्ध है.

BCCI सचिव जय शाह ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोटिल हो गए थे. उनके कंधे में चोट लगी है और अभी वह बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में बीसीसीआई की चिकित्सा टीम की निगरानी में हैं. वह तीन मैचों की वनडे सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. अखिल भारतीय चयन समिति ने शमी की जगह उमरान मलिक को टीम में शामिल किया है.”

शमी ने बाद में ट्विटर पर अपनी चोट के बारे में अपडेट दिया. शमी ने एक अस्पताल में अपने कंधे पर लगी चोट का इलाज करवाते हुए एक तस्वीर पोस्ट की. 


उन्होंने ट्वीट किया, "चोट, सामान्य तौर पर, आपको हर पल की सराहना करना सिखाती है. मुझे अपने पूरे करियर में चोटें लगी हैं. यह विनम्र बनाता है. यह आपको परिप्रेक्ष्य देता है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि मुझे कितनी बार चोट लगी है, मैंने इससे सीखा है और भी मजबूत होकर वापस आना जाना है."

लेकिन पाकिस्तान के फैंस ने उनके इस ट्वीट पर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के पिछले महीने के एक ट्वीट को याद करते हुए बवाल खड़ा कर दिया.

शमी के ताजा ट्वीट पोस्ट किए जाने के कुछ पलों बाद, पाकिस्तान के फैंस ने 'Karma' ट्वीट के साथ भारतीय तेज गेंदबाज का मजाक उड़ाया. उन्होंने शमी को पिछले महीने मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से पाकिस्तान की हारने के बाद अख्तर के ट्वीट पर उनके रिप्लाई की याद दिलाई.

बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज (India Bangladesh ODI Series) में अब तेज गेंदबाजी का जिम्मा मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक (Umran Malik) और कुलदीप सेन के कंधों पर होगा.

टीमें इस प्रकार हैं.

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप सेन, उमरान मलिक, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज।

बांग्लादेश: लिटन दास, अनामुल हक बिजॉय, शाकिबुल हसन, मुशफिकुर रहीम, अफीफ हुसैन, यासिर चौधरी, मेहदी हसन मिराज, मुस्तफिजुर रहमान, तास्किन अहमद, हसन महमूद, इबादत हुसैन चौधरी, नासुम अहमद, महमूद उल्लाह, नजमुल हुसैन शांटो, काजी नुरूल हसन सोहन, शोरफुल इस्लाम.

मैच भारतीय समयानुसार 11:30 बजे शुरू होगा.

Babar Azam को बताया ‘दुनिया का बेस्ट बल्लेबाज' तो Twitter ने माइकल वॉन ने दिलाई Virat Kohli की याद

PAK vs ENG: “ऐसी पिच पर तो नसीम शाह भी 70-80 रन कर देगा”, रावलपिंडी टेस्ट देख भड़के शाहिद अफरीदी

ब्राजील को FIFA World Cup में हराने वाला पहला अफ्रीकी देश बना कैमरून लेकिन टूर्नामेंट से बाहर

FIFA WC 2022: Brazil को हराकर Cameroon ने वो कर दिखाया जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com