VIDEO: “इंडिया ने हमें मारवा दिया..”, भारत की हार से हताश PAK दिग्गज ने कहा, सेमीफाइनल की टूटी उम्मीद

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कपंनी (2 मैचों से 4 अंक) बांग्लादेश (एडिलेड में 2 नवंबर) और जिम्बाब्वे (मेलबर्न में 6 नवंबर) के खिलाफ आगामी मैचों के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटाने से एक कदम दूर है.

VIDEO: “इंडिया ने हमें मारवा दिया..”, भारत की हार से हताश PAK दिग्गज ने कहा, सेमीफाइनल की टूटी उम्मीद

Team India vs South Africa

India vs South Africa: टी20 वर्ल्ड कप में ग्रुप 2 के मैच में साउथ अफ्रीका से भारत की हार के बाद, पाकिस्तान के लिए चीजें मुश्किल हो गई है. बाबर आजम (Babar Azam) की टीम ने अब तक अपने तीन मैचों में से दो में हार का सामना किया है. साउथ अफ्रीका (5 अंक, 3 गेम) ग्रुप 2 में अब टॉप पर है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एंड कपंनी (2 मैचों से 4 अंक) बांग्लादेश (एडिलेड में 2 नवंबर) और जिम्बाब्वे (मेलबर्न में 6 नवंबर) के खिलाफ आगामी मैचों के साथ सेमीफाइनल का टिकट कटाने से एक कदम दूर है. पाकिस्तान के तीन मैचों में दो अंक हैं और उसे सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए जीत के साथ काफी कुछ की जरूरत है.

भारत के मैच (IND vs SA) के बारे में बात करते हुए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि भारत साउथ अफ्रीका को हरा देगा.

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल (Shoaib Akhtar Youtube) पर कहा, "इंडिया ने मारवा दिया हमें, दक्षिण अफ्रीका से हारकर. हालांकि भारत की गलती नहीं है, पाकिस्तान ने इतनी बुरी तरह से खेला. हमने यह बात दूसरों पर छोड़ दी. मैं कामना और उम्मीद कर रहा था, भारत मजबूत और कठिन आएगा. इससे पता चलता है कि जब आप गुणवत्तापूर्ण गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ होते हैं तो उपमहाद्वीप की टीमों की स्थिति खुलकर सामने आती है. अगर उनके पास धैर्य से खिलाड़ी होते, तो शायद वो ऐसा करते. भारत ने हमें निराश किया है."


अख्तर ने यह भी कहा कि साउथ अफ्रीका ने भारतीय बल्लेबाजी की पोल खोल दी है. "भारत साउथ अफ्रीका की तेज गेंदबाजी के सामने बेनकाब हो गया है, लेकिन वे बाहर नहीं हैं क्योंकि उनके पास अब आसान मैच होंगे. पाकिस्तान को साउथ अफ्रीका के रूप में एक कठिन प्रतिद्वंद्वी का सामना करना पड़ता है. यह अभी भी मुश्किल और असंभव दिखता है लेकिन मैं अभी भी अपना समर्थन कर रहा हूं. देखते हैं क्या होता है."

भारत का अगला मुकाबला (IND vs BAN) बुधवार को बांग्लादेश से जबकि पाकिस्तान का अगला मुकाबला (PAK vs SA) गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका से होगा.

ऋषभ पंत को मिलेगा मौका, केएल राहुल पर गिरेगी गाज?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com