अब आईपीएल के साथ होगी पाकिस्तान सुपर लीग की भिडंत, 30 साल बाद पाकिस्तान में होगा ICC का कोई टूर्नामेंट

PSL 2025 में इंडियन प्रीमियर लीग के साथ पाकिस्तान के पैक्ड घरेलू सत्र के कारण एक ही समय में दोनों लीग के खेले जाने की संभावना है. पाकिस्तान 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी भी करने जा रहा है.  बता दें आईपीएल की ढाई महीने की विंडो मार्च से शुरू होकर जून की शुरुआत तक चलती है. 

अब आईपीएल के साथ होगी पाकिस्तान सुपर लीग की भिडंत, 30 साल बाद पाकिस्तान में होगा ICC का कोई टूर्नामेंट

आईपीएल की ढाई महीने की विंडो मार्च से शुरू होकर जून की शुरुआत तक चलती है

नई दिल्ली:

पाकिस्तान सुपर लीग और इंडियन प्रीमियर लीग की अब आपस में भिड़ंत हो सकती है. चलिए बताते हैं कैसे दरअसल हम किसी मैच में भिड़ंत की बात नहीं कर रहे बल्कि दोनों लीग के टाइमिंग को लेकर भिड़ंत की बात कर रहे हैं. 

बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग 2025 में इंडियन प्रीमियर लीग के साथ पाकिस्तान के पैक्ड घरेलू सत्र के कारण एक ही समय में दोनों लीग के खेले जाने की संभावना है. पाकिस्तान 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी भी करने जा रहा है.  बता दें आईपीएल की ढाई महीने की विंडो मार्च से शुरू होकर जून की शुरुआत तक चलती है. 

ऐसा पहली बार होगा कि ये दोनों लीग एक ही समय एक साथ खेली जाएंगी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि जो खिलाड़ी इन दोनों लीग में खेलते हैं वे किस जगह को अपनी प्राथमिकता देते हैं. साल 2025 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 30 साल बाद कोई पहली बार टूर्नामेंट होगा जो पाकिस्तान में खेला जाएगा. 


पाकिस्तान को चैंपियंस ट्रॉफी के अलावा घर पर 13 टेस्ट, 26 एकदिवसीय और 27 T20I खेलते हुए देखेंगे. पीसीबी के मुख्य कार्यकारी फैसल हसनैन ने एक बयान में कहा, "अपने भविष्य के दौरे के कार्यक्रम 2023-2027 को बेहद बिजी क्रिकेट कैलेंडर में अंतिम रूप देते हुए, हमने संदर्भ, गुणवत्ता और खिलाड़ी के कार्यभार को प्राथमिकता दी है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com