PAK क्रिकेटर जुनैद खान ने पाकिस्तानी कप्तान पर लगाए गंभीर आरोप, 'जान-पहचान से मिलती है टीम में जगह.'.

पाकिस्तानी राष्ट्रीय टीम (Pakistani Cricket Team) से बाहर चल रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan) का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट में भविष्य को लेकर खिलाड़ी असुरक्षित हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय टीम में अधिकतर खिलाड़ियों को तभी पर्याप्त मौके मिलते हैं जब वे कप्तान और टीम प्रबंधन के करीबी होते

PAK क्रिकेटर जुनैद खान ने पाकिस्तानी कप्तान पर लगाए गंभीर आरोप, 'जान-पहचान से मिलती है टीम में जगह.'.

जुनैद खान का बड़ा आरोप, पाकिस्तानी टीम में जान-पहचान से मिलती है जगह

पाकिस्तानी राष्ट्रीय टीम (Pakistani Cricket Team) से बाहर चल रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan) का मानना है कि पाकिस्तान क्रिकेट में भविष्य को लेकर खिलाड़ी असुरक्षित हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि राष्ट्रीय टीम में अधिकतर खिलाड़ियों को तभी पर्याप्त मौके मिलते हैं जब वे कप्तान और टीम प्रबंधन के करीबी होते हैं. जुनैद ने 22 टेस्ट, 76 वनडे और 8 टी20 मैचों में लगभग 190 विकेट चटकाने वाले जुनैद को मई 2019 के बाद देश की किसी भी प्रारूप की टीम में जगह नहीं मिली है. जुनैद ने ‘क्रिकेटपाकिस्तान.कॉम' वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘अगर आपके कप्तान और टीम प्रबंधन के साथ अच्छे रिश्ते हैं तो भी आपको सभी प्रारूपों में खुद को साबित करने के पर्याप्त मौके मिलेंगे.

गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष ब्रजेश पटेल ने साफ किया, आईपीएल स्थगित हुआ है, रद्द नहीं

उन्होंने कहा, ‘‘अगर आपके उनके साथ करीबी रिश्ते नहीं हैं तो आप अंदर और बाहर होते रहोगे. जुनैद को मलाल है कि लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद उन्हें लंबे समय तक खेलने का मौका नहीं दिया गया. उन्होंने कहा, ‘‘मैं तीनों प्रारूपों में राष्ट्रीय टीम का हिस्सा था. मैं ब्रेक की मांग करता था लेकिन मुझे आराम नहीं दिया गया. इसके बाद ऐसा समय आया जब मेरे साथ रिश्ते खराब हो गए और पसंद तथा नापसंद के कारण मेरी अनदेखी की गई.


मैं प्रदर्शन कर रहा था लेकिन मुझे उचित मौके नहीं दिए गए. जुनैद ने कहा कि चैंपियन्स ट्रॉफी 2017 में हसन अली के बाद दूसरा सबसे सफल गेंदबाज होने के बावजूद उन्हें 2019 विश्व कप की टीम से बाहर कर दिया गया जबकि उन्हें शुरुआत में टीम में जगह दी गई थी.

शोएब अख्तर ने IPL स्थगित होने पर किया रिएक्ट, कहा- मैंने पहले ही बीसीसीआई को कहा था..देखें Video

जुनैद खान (Junaid Khan) ने अपना टेस्ट डेब्यू 2011 में जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच खेलकर किया था, साल 2015 में जुनैद ने आखिरी टेस्ट मैच पाकिस्तान की ओर से खेले थे. लेकिन 2019 में आखिरी वनडे मैच खेलने के बाद से जुनैद पाकिस्तान की टीम से बाहर हैं. जुनैद ने पाकिस्तानी टीम मैनेजमेंट पर यह आरोप लगाकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सकते में डाल दिया है. पाकिस्तानी फैन्स भी जुनैद की इस आरोप को जानकर हैरान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)