'मैं ठीक हूं..' पाकिस्तानी गेंदबाज की उड़ी मौत की खबर, PAK खिलाड़ी को ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

Pakistan pacer Usman Shinwari: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है (social media platforms) जहां भ्रम पैदा करने वाली खबर पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. अब इसका शिकार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उस्‍मान शिनवारी (Usman Shinwari) को होना पड़ा है.

'मैं ठीक हूं..' पाकिस्तानी गेंदबाज की उड़ी मौत की खबर, PAK खिलाड़ी को ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

Pakistan pacer Usman Shinwari: पाक गेंदबाज की उड़ी मौत की खबर

Pakistan pacer Usman Shinwari: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है (social media platforms) जहां भ्रम पैदा करने वाली खबर पलक झपकते ही वायरल हो जाती है. अब इसका शिकार पाकिस्तानी तेज गेंदबाज उस्‍मान शिनवारी (Usman Shinwari) को होना पड़ा है. दरअसल, सोशल मीडिया पर शिनवारी को लेकर खबर चली की उनका निधन हो गया है, जब यह बात आग की तरह फैली तो पाक गेंदबाज को ट्वीट कर इसकी सफाई देनी पड़ी. शिनवारी ने ट्वीट किया और लिखा,'मैं बिलकुल ठीक हूं अल्‍लाह का शुक्र है. मेरे पूरे परिवार को लोग कॉल कर रहे हैं. सम्‍मान के साथ कहना चाहता हूं कि इतनी बड़ी खबर चलाने से पहले तस्‍दीक कर लिया करें. शुक्रिया.' पाकिस्तानी गेंदबाज उस्‍मान शिनवारी के इस पोस्ट के बाद क्रिकेट फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. 

दरअसल, हुआ ये कि,  'शिनवारी' के समान नाम वाले एक खिलाड़ी की हाल ही में  लाहौर के चोबली टाउन क्रिकेट ग्राउंड में फ्राइसलैंड और बर्गर पेंट्स के बीच लीग मैच के दौरान ही मृत्‍यु हो गई थी. वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों ने माना कि वह उस्‍मान शिनवारी  ही थे जिनका निधन  दिल का दौरा पड़ने से हुआ. ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर इस खबर लेकर रिएक्ट करने लगे थे.  जब यह खबर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को लगी तो उसने ट्वीट कर इस बात की सफाई दी कि वह वो 'शिनवारी' नहीं हैं जिनका निधन हुआ.

युवराज सिंह के पिता योगराज के साथ सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने किया भांगड़ा, जमकर नाचे दोनों- Video


बता दें कि  उस्‍मान शिनवारी (Usman Shinwari) ने पाकिस्तान की ओऱ से एक टेस्ट, 17 वनडे और 16 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं, इस दौरान उनके नाम 1, 34 और 13 विकेट दर्ज है. आखिरी बार शिनवारी पाकिस्तान के लिए साल 2019 में खेले थे. पाकिस्तानी नेशनल टीम से बाहर शिनवारी को हाल ही में पाकिस्तान के घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट नेशनल टी20 कप में नॉर्दन पाकिस्‍तान की ओर से खेलते हुए देखा गया था.

दीपक हुड्डा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से हुए बाहर, इस खिलाड़ी को मिली जगह, जबकि..."रिपोर्ट"

Video: जीत के जश्न में इस तरह झूम उठे विराट और रोहित, ड्रेसिंग रूम की सीढ़ियों पर दिखाया ‘High Josh'

स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com