न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, सरफराज अहमद भी टीम में, देखें पूरी लिस्ट

NZ vs PAK T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज (New Zealand  के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज 18 दिसंबर से खेले जाएंगे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, सरफराज अहमद भी टीम में, देखें पूरी लिस्ट

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान, सरफराज अहमद भी टीम में, देखें पूरी लिस्ट

खास बातें

  • न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान
  • 18 सदस्यीय टीम में सरफराज अहमद भी शामिल
  • 18 दिसंबर को खेला जाएगा पहला टी-20 मैच

NZ vs PAK T20I: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज (New Zealand Vs Pakistan T20I Series)  के लिए पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) का ऐलान कर दिया गया है. न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच टी-20 सीरीज 18 दिसंबर से खेले जाएंगे. टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने 18 सदस्यीय टीम का चयन किया है. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी-20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. टी-20 सीरीज के पाकिस्तान को न्यूजीलैंड के साथ 2 टेस्ट मैच भी खेलने हैं. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 26 दिसंबर को खेला जाएगा. टी-20 सीरीज से पहले पाकिस्तान ए और न्यूजीलैंड ए टीम के बीच दो अभ्यास मैच भी खेले जाएंगे. पाकिस्तान की टीम में सरफराज अहमद को फिर से शामिल किया गया है. सरफराज अहमद के अलावा हुसैन तलत भी टी-20 टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं.

न्यूजीलैंड दौरे पर गए पाकिस्तानी खिलाड़ियों के COVID-19 पॉजिटिव होने की जांच करेगा PCB

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच 18 दिसंबर, दूसरा टी-20 मैच 20 दिसंबर और सीरीज का आखिरी टी-20 मैच 22 दिसंबर को खेला जाएगा.  बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे पर आए पाकिस्तानी खिलाड़ी के सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है कि न्यूजीलैंड पहुंचते ही उसके 10 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव (COVId-19) कैसे हो गए. यह पाया गया है कि घरेलू कायदे आजम ट्राफी के दौरान एक या दो टीमों के कुछ खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले बलगम, बुखार और छींके आने की शिकायत की थी जो कोरोना वायरस संक्रमण के भी लक्षण हैं.


अफरीदी द्वारा बनाए गए सबसे तेज शतक के रिकॉर्ड को तोड़ने वाले खिलाड़ी ने लिया संन्यास

पीसीबी के एक सूत्र ने कहा ,‘‘ इन खिलाड़ियों को बदलते मौसम के कारण वायरल संक्रमण हुआ था और लाहौर में बोर्ड द्वारा कराये गए कोरोना टेस्ट में भी इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. सूत्र ने कहा ,‘‘ लेकिन क्राइस्टचर्च पहुंचने के बाद इनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई जहां दस पॉजिटिव टेस्ट के बाद पूरी टीम पृथकवास पर है.  

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टी-20 टीम
बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फहीम अशरफ, हैदर अली, हारिस रऊफ, हुसैन तलत, इफ्तिखार अहमद, इमाद वसीम, खुशिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद मूसा खान, मोहम्मद मूसा खान , सरफराज अहमद, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान कादिर और वहाब रियाज़

(इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​