सीरीज हार के बाद बाबर आजम ने मिलाया कोच के सुर में सुर, तो फैंस पाक कप्तान पर भड़के

Pak vs Eng: जिस तरह कोच सकलैन ने सीरीज में हार के बाद टीम का बचाव किया, तो कप्तान बाबर ने भी ऐसा ही सुर लगाया, जो पाकिस्तानी फैंस को पसंद नहीं आया

सीरीज हार के बाद बाबर आजम ने मिलाया कोच के सुर में सुर, तो फैंस पाक कप्तान पर भड़के

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम

खास बातें

  • मिले सुर मेरा तुम्हारा...!
  • जो कोच बोले, वही कप्तान बोले !
  • ...पर फैंस को पसंद नहीं आयी बात
नई दिल्ली:

ज्यादा दिन पहले की बात नहीं है, जब पाकिस्तानी दिग्गज सकलैन मुश्ताक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इंग्लैंड के हाथों सीरीज में मिली हार के बाद बहुत ही अजीबोगरीब बयान दिया था. अब ऐसा लगता है कि कप्तान बाबर आजम भी हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने दार्शनिक बातें सीखे रहे हैं. कम से कम बाबर की बातों से तो ऐसा ही नजर आ रहा है. ऐसा तब महसूस हुआ जब बाबर भी इंग्लैंड से मिली हार के बाद टीम का पक्ष रख रहे थे. बाबर ने कहा कि जीत और हार खेल का हिस्सा हैं. और इसके बाद कप्तान और कोच के एक ही लाइन पर चलने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर टीम को आड़े हाथ ले रहे हैं.

ईरानी कप में Ravindra Jadeja की तरह दिखने वाला ये खिलाड़ी कौन है? जयदेव उनादकट ने इस तरह ‘जड्डू फैंस' के लिए मजे

T20 WC से बाहर होने पर आया जसप्रीत बुमराह का पहला रिएक्शन, अधिकारीक ऐलान के बाद किया ये Tweet


जहां कुछ फैंस ने मुश्ताक के बयान को असामान्य बताया, तो एक वर्ग ने बाबर पर निशाना साधने के लिए रचनात्मक मीम्स का सहारा लिया. मीम्स आप बाद में देखिएगा, उससे पहले बाबर ने क्या कहा था, यह जान लें. मैच के बाद बाबर बोले कि निश्चित तौर पर यह खासा मुश्किल था. अगर सामने वाली टीम के 200 रन हों और अगर हम जल्द ही अपने विकेट गंवा देते हैं, तो इससे बल्लेबाजों पर दबाव बन जाता है. यह सीरीज हमारे लिए अहम थी. हमें इस फौरमेंट में सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैंने टॉस के बारे में जिक्र किया था कि हमारा गेंदबाजी आक्रमण अच्छा है. हैरिस अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और वह हर दिन सुधार कर रहे हैं. मैं सोचता हूं कि पूरा पाकिस्तान इसका इंतजार कर रहा था और हम सीरीज की मेजबानी करके खुश हूं. लेकिन पाकितान प्रशंसकों को बाबर की यह लाइन पसंद नहीं आयी कि हार और जीत खेल का हिस्सा हैं. कुछ ऐसा ही हेड कोच सकलैन मुश्ताक ने भी कहा था. देखिए टीक सकलैन की लाइन चुनी बाबर ने.

ऐसे-ऐसे मीम्स बन रहे हैं

सभी का अपना-अपना नजरिया है...यह भी नजरिया है

यह भी पढ़ें:

India's Predicted XI vs SA: आखिरी टी20 के लिए टीम इंडिया में होंगे कई बदलाव, श्रेयस और सिराज को मिलेगा मौका?

ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उर्वशी रौतेला का स्पेशल ‘Happy Birthday' पोस्ट, सोशल मीडिया ने इस तरह किया रिएक्ट

VIDEO: बाकी खबरों के VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com