जिंबाब्वे जैसे देशों के खिलाफ खेलने से पाकिस्तान को कोई फायदा नहीं, पूर्व क्रिकेटरों ने कहा, VIDEO

Zim vs Pak: पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने इस श्रृंखला पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘इस श्रृंखला का मकसद क्या था. यह अच्छा है कि पाकिस्तान को टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला लेकिन पीसीबी को भविष्य में मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने के बारे में सोचना चाहिए.

जिंबाब्वे जैसे देशों के खिलाफ खेलने से पाकिस्तान को कोई फायदा नहीं, पूर्व क्रिकेटरों ने कहा, VIDEO

रमीज राजा ने बात पते की कही है

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ियों ने जिंबाब्वे के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के आयोजन पर सवाल उठते हुए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को सलाह दी कि भविष्य में मजबूत टीमों के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला खेली जाए. पाकिस्तान ने दो मैचों की इस श्रृंखला को एकतरफा तरीके से 2-0 से अपने नाम किया. पूर्व क्रिकेटरों ने कहा कि इस श्रृंखला से ना पाकिस्तान को कोई फायदा हुआ ना ही जिंबाब्वे को.

हसी की ऑस्ट्रेलिया लौटने की उम्मीदों को झटका, अगले कई दिन भारत ही फंसे रहेंगे


पूर्व कप्तान रमीज राजा ने इसे टेस्ट क्रिकेट के लिए बुरा अंजाम करार देते हुए जिम्बाब्वे को सीमित ओवरों के क्रिकेट पर ध्यान देने की सलाह दी. राजा ने कहा, ‘ऐसे एकतरफा मैच मजाक की तरह है और इससे प्रशंसक दूसरे खेलों को देखना पसंद करेंगे.' उन्होंने कहा, ‘आप मजबूत टीमों के खिलाफ खेल कर सीखते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि हम ने जिंबाब्वे के खिलाफ कुछ सीखा है, क्योंकि इन मैचों में पूरी तरह से पाकिस्तान का दबदबा था.'

हसन अली और ZIM बल्लेबाज के बीच हुई जोरदार बहस, पिच के बीचों-बीच आकर एक दूसरे को दिखाई आंख- Video

पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने इस श्रृंखला पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘इस श्रृंखला का मकसद क्या था. यह अच्छा है कि पाकिस्तान को टेस्ट मैच खेलने का मौका मिला लेकिन पीसीबी को भविष्य में मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने के बारे में सोचना चाहिए. इस पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि पाकिस्तान को जिंबाब्वे जाने की जगह दक्षिण अफ्रीका से एक टेस्ट मैच खेलने के बारे में बात करनी चाहिए थी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ महीने पहले मिनी ऑक्शन में कृष्णप्पा गौतम 9.25 करोड़ रुपये में बिके थे. ​