Virat Kohli के मिलकर गदगद हुआ ये पाकिस्तानी फैन, कहा- एक महीने से इस पल का किया इंतजार, देखें Video

पाकिस्तानी फैन ने विराट कोहली (Virat Kohli) ने मुलाकात के बाद कहा कि मैं विराट के साथ एक तस्वीर लेने के लिए पाकिस्तान से UAE आया हूं और मैंने इसके लिए पूरे महीने इंतजार किया. .

Virat Kohli के मिलकर गदगद हुआ ये पाकिस्तानी फैन, कहा- एक महीने से इस पल का किया इंतजार, देखें Video

Virat Kohli Pakistan fan

नई दिल्ली:

मैदान पर बल्ले के साथ जारी संघर्ष के बीच विराट कोहली (Virat Kohli) के फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. UAE के ICC एकेडमी ग्राउंड पर गुरुवार को इसका नमूना देखने को मिला. भारतीय टीम वहां एशिया कप (Asia Cup 2022) की तैयारियों के लिए मौजूद थी. वहां सैकड़ों फैंस कोहली के साथ तस्वीरें खिंचवाने के लिए मौजूद थे, जिसमें कई पाकिस्तान से भी आए हुए थे. ये देखते हुए विराट ने बकायदा उनसे मुलाकात का वक्त निकाला. अपने हीरो से मिलने की जिद कर रहे उनमें से एक फैन (Virat Kohli Pakistan Fan) को सिक्योरिटी गार्ड ने रोकने की कोशिश भी की. शुरुआत में तो कोहली ने उन्हें नजरअंदाज किया लेकिन बाद में वापस आकर कुछ तस्वीरें खिंचवाई, जिससे वो फैन खुशी से झूम उठा.

मोहम्मद जेबरान नाम के इस फैन ने Paktv.tv को बताया, "मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं, जिसके लिए मैं पाकिस्तान से उनके साथ एक तस्वीर लेने की उम्मीद में आया हूं. मैंने इसके लिए पूरे महीने इंतजार किया. जिस पल उन्होंने अपना अभ्यास समाप्त किया और वापस जाने वाले थे उनके होटल में, मैंने बहुत कोशिश की. वह एक शानदार क्रिकेटर होने के अलावा एक अद्भुत व्यक्ति हैं. उन्होंने मेरी बात सुनी और सेल्फी लेने के मेरे अनुरोध पर सहमत हुए."


इसके अलावा प्रैक्टिस के बाद बाबर आजम और विराट कोहली की मुलाकात (Babar Azam Virat Kohli) पर पाकिस्तान के मुख्य कोच सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq) ने सराहा और तारीफ की.

मीडिया के साथ गुरुवार को बातचीत के दौरान सकलैन ने कहा, "कुछ साल पहले, मैं एक ऑल-स्टार गेम खेलने गया था, दुनिया के टॉप 25 क्रिकेटर थे और हम एक साथ खेल रहे थे. सचिन तेंदुलकर और शेन वार्न ने सभी को एक साथ मिलाया था, उस समय के आसपास, मैंने एक ट्वीट किया था. उस मैच को अमेरिका में सिर्फ भारतीय और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस फॉलो कर रहे थे. भारतीय और पाकिस्तान दोनों प्रशंसकों ने एक साथ झंडे सिल दिए थे और वे इसे एक साथ प्रदर्शित कर रहे थे."

एशिया कप में रविवार को दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) आपस में भिड़ेंगे. ये 2021 टी20 वर्ल्ड कप में हुई भिड़ंत के बाद इन दोनों टीमों की मुलाकात होगी.

बाबर-विराट की 'दोस्ती' पर पाकिस्तान कोच का रिएक्शन, Asia Cup में भारत-पाक मुकाबले पर ये कहा 

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी-चिराग शेट्टी ने रचा इतिहास, World Championships में पहला मेडल पक्का किया

MS Dhoni के साथ Virat Kohli की ये फोटो इंटरनेट पर छाई, '7+18' की जोड़ी याद कर हुए भावुक

VIDEO: एशिया कप और बाकी खबरों से जुड़े VIDEO देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com