विराट कोहली दूसरी पारी में शतक बनाएंगे, पाकिस्तानी फैन ने जताया भरोसा

अली ने कहा, "वह भारत बनाम पाकिस्तान टेस्ट देखने को बेताब हैं. दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट मैच 15 साल पहले 2007 में  बेंगलुरु में खेला गया (तब उस सीरीज़ में भारत को 1-0 से जीत हासिल हुई थी)

विराट कोहली दूसरी पारी में शतक बनाएंगे, पाकिस्तानी फैन ने जताया भरोसा

WTC Final की पहली पारी में विराट बड़ी पारी नहीं खेल सके थे

नई दिल्ली:

ओवल टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया ने रहाणे और ठाकुर की बल्लेबाजी से फॉलोऑन का संकट टालने में सफल रही है. इसके बाद कई एक्सपर्ट्स कह रहे हैं कि टीम इंडिया मैच ड्रॉ भी करवा ले तो उनकी जीत होगी, लेकिन करोड़ों फ़ैंस ऐसे हैं जिनकी उम्मीद नहीं टूटी है. करोड़ों फैंस का नजरिया तो कुछ ऐसा ही हो चला है. इनमें कई फ़ैंस बहुत अजब-ग़ज़ब हैं. लंदन में ओवल के मैदान से क़रीब दो सौ मीटर की दूरी पर ओवल ट्यूब पर यॉर्कशायर से आकर पाकिस्तान के अली तिरंगा, टोपियां, बैज, मफ़लर जैसे सामान बेच रहे हैं. उनकी भारत के सभी मैचों पर पैनी नज़र रहती है. ओवल पर वर्ल्ड टेस्ट फ़ाइनल को लेकर अली ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया ने बढ़त बना ली है. लेकिन भारत की उम्मीदें ख़त्म नहीं हुई हैं. विराट शतक बनाकर अब भी मैच बचा सकते हैं."

SPECIAL STORY:

"बहुत ही खराब असर छोड़ा, सूची लगातार बढ़ रही", केएस भरत सस्ते में हुए आउट, तो फैंस ने किया ट्रोल


अली ने कहा, "क्या कमाल का बंदा है विराट. पाकिस्तान और इंग्लैंड में उसके बेशुमार फ़ैंस हैं. क्या खेलता है." वह बताते हैं कैसे विराट की पाकिस्तान के ख़िलाफ़ पिछले साल टी-20 वर्ल्ड कप में मेलबर्न में खेली गई उनकी पारी ने उन्हें कोहली का और बड़ा फ़ैन बना दिया. अली ने कहा, "यॉर्कशायर और पूरे इंग्लैंड और पाकिस्तान में उनके बहुत से फ़ैन हैं.  यॉर्कशायर में वह पांच लोगों के परिवार के मुखिया हैं. टीवी रिपेयर कर घर चलाते हैं. लेकिन भारत या पाकिस्तान के मैच हों तो टीमों से जुड़े मर्चेन्डाइज़ बेचकर समय की भरपाई करते हैं. अली की तमन्ना है कि वह विराट को पाकिस्तान के ख़िलाफ़ टेस्ट मैच खेलता देखें. विराट 99  पर हों और बाबर आज़म उनके ख़िलाफ़ फ़ील्ड सेट करें. 
 
इस पाकिस्तानी फैन ने कहा, "ओवल पर चल रहे फ़ाइनल में टीम इंडिया बेशक दबाव में है. ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी है. लेकिन वह मानते हैं कि अब भी विराट अब भी में बाज़ी पलटने का दम है. कम से कम उन्हें उम्मीद है कि विराट मैच बचा सकते हैं. अली यह भी बताते हैं कि वह हमेशा से वीरेंद्र सहवाग के फ़ैन रहे और फिर टी-20 वर्ल्ड कप में विराट की पारी ने उनका दिल जीत लिया.  विराट ओवल पर पहली पारी में 14 रन बनाकर आउट हुए तो वो मायूस तो हुए मगर उनकी उम्मीदें कोहली से पहले की तरह कायम हैं. 

अली ने कहा, "वह भारत बनाम पाकिस्तान टेस्ट देखने को बेताब हैं. दोनों टीमों के बीच आखिरी टेस्ट मैच 15 साल पहले 2007 में  बेंगलुरु में खेला गया (तब उस सीरीज़ में भारत को 1-0 से जीत हासिल हुई थी).  ओवल को मिलाकर विराट के नाम 109 टेस्ट (और 274 वनडे और 115 टी-20 मैच) हैं, लेकिन पाकिस्तान के ख़िलाफ़ उनके नाम कोई टेस्ट मैच नहीं हैं. अली कहते हैं कि उनकी ज़िन्दगी की ख़्वाहिश है कि वो विराट को पाकिस्ता के ख़िलाफ़ टेस्ट में खेलता देख सकें.  

(सौजन्य से: ट्रैवल पार्टनर ग्रेट ब्रिटेन)

--- ये भी पढ़ें ---

* VIDEO: 'ये सही नहीं हुआ', पहली पारी में विकेट गवाने के बाद Virat Kohli का रिएक्शन हुआ Viral

* WTC Final: दूसरे दिन के बाद टीम इंडिया के सामने हैं ये 4 सबसे बड़े चैलेंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com