पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली ने की इस पूर्व बल्लेबाज की नकल, फैन्स बोले- लाजवाब हो, देखिए मजेदार VIDEO

पाकिस्तान के क्रिकेटर अजहर अली (Azhar Ali) ने फैन्स से ट्विटर पर वीडियो पोस्ट कर जिस बल्लेबाज की वो नकल कर रहे हैं उस बल्लेबाज के नाम को बताने के लिए कहा, इसके बाद फैन्स ने बिना देरी किए इस सवाल पर जवाब देने शुरू किए.

पाकिस्तानी क्रिकेटर अजहर अली ने की इस पूर्व बल्लेबाज की नकल,  फैन्स बोले- लाजवाब हो, देखिए मजेदार VIDEO

अजहर अली ने पूर्व बल्लेबाज इंजमाम उल हक के बल्लेबाजी एक्शन की नकल की

खास बातें

  • अजहर अली ने फैन्स से पूछा बताए, किस बल्लेबाज की नकल कर रहा हूं
  • फैन्स ने दिए कई मजेदार जवाब
  • पाकिस्तान के टेस्ट टीम के कप्तान हैं अजहर अली

कोरोनावायरस (Cronavirus) का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पूरी दुनिया इस वायरस के चपेट में आ गई है. बता दें कि कोरोना के कारण खेल गतिविधियों को रोक दिया गया है. ऐसे में सभी खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेशन के तहत अपने घर में समय बिता रहे हैं. खासकर क्रिकेट खिलाड़ी इस खालीपन का उपयोग सोशल साइट्स पर एक्टिव रहकर कर रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के क्रिकेटर अजहर अली (Azhar Ali) ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की और फैन्स से मजेदार सवाल किया. अली के द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में वो किसी बल्लेबाज की नकल कर रहे हैं. पाकिस्तान के टेस्ट टीम के कप्तान ने फैन्स से उस बल्लेबाज के नाम को बताने के लिए कहा जिसकी वो नकल कर रहे हैं. जिसके बाद अजहर अली के इस वीडियो पर काफी रिएक्शन आने लगे. कई फैन्स ने सही जवाब देते हुए पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज इंजमाम-उल हक (Inzamam-ul-Haq) का नाम लिया. फैन्स के द्वारा सही जवाब आता देख अजहर अली  सभी को धन्यवाद देते हुए रिप्लाई में ताली बजाते हुए इमोजी पोस्ट की. बता दें कि वर्ल्डकप 2019 में सरफराज अहमद की कप्तानी अच्छी नहीं रही थी जिसके बाद उनकी जगह अजहर अली को पाकिस्तान की टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया तो वहीं, बाबर आजम को पाकिस्तान की टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी गई. इस समय वायरस के कारण पाकिस्तान के क्रिकेट टूर्नामेंट भी ठप पड़े हुए हैं. यहां तक कि पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) के सेमीफाइनल और फाइनल मैचों को भी स्थगित कर दिया गया है.

पाकिस्तान (Pakistan) की बात करें तो वहां वायरस(COVID-19) से संक्रमित लोगों की संख्या 2450 तक पहुंच गई है और 35 लोगों की मौत भी इससे हो गई है. जबकि 126 लोग अबतक स्वस्थ हुए हैं. वहीं, भारत में कोरोना का खतरा काफी बढ़ गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए ताजा आंकड़ों के अनुसार अब तक 2547 लोग कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं. वहीं मरने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया है. इसके अलावा 163 लोगों का उपचार किया जा चुका है. पिछले 24 घंटे में  478 नए मामले सामने आए हैं. बता दें कि देश में कोरोना संकट को लेकर 14 अप्रैल तक लॉकडाउन जारी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com