VIDEO- स्पिनरों के लिए 'काल' बनकर आया है पाकिस्तान का यह युवा धुरंधर बल्लेबाज, उठी ASIA CUP टीम में शामिल करने की मांग

अपने ट्वीट में पीसीबी ने लिखा पाकिस्तान के लिए सिर्फ 3 टी20 खेले हैं वे उनके टी20 करियर में वे 1449 रन बना चुके हैं जिस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 144 से ज्यादा का रहा है. स्पिनरों के खिलाफ तो उनकी स्ट्राइक रेट और भी ज्यादा हो जाती है.

VIDEO- स्पिनरों के लिए 'काल' बनकर आया है पाकिस्तान का यह युवा धुरंधर बल्लेबाज,  उठी ASIA CUP टीम में शामिल करने की मांग

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड आजम खान का जन्मदिन मना रहा है

नई दिल्ली:

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप (ASIA CUP)  में 28 अगस्त को धमाकेदार मुकाबले की उम्मीद की जा रही है. वैसे तो भारत और पाकिस्तान के बीच कोई भी मुकाबला क्यों ना हो हमेशा ही सुर्खियों में रहता है लेकिन पिछली बार टी20 विश्वकप में जिस तरह से पाकिस्तान की टीम ने भारत को हराया मुकाबले को लेकर अब फैंस के बीच दिलचस्पी और भी बढ़ गई है.

कमाल की बात ये है कि अभी तक सिर्फ भारत और पाकिस्तान की टीम की ही घोषणा हुई है दोनों देशों की टीमें एक दूसरे की टीमों पर गहनता से चर्चा कर रही है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक युवा खिलाड़ी आजम  खान (Azam Khan) के जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी है. आजम खान पीएसएल में काफी चर्चित चेहरा बन चुके हैं. 

आजम खान( Azam Khan) पाकिस्तान के लिए भी डेब्यू कर चुके हैं लेकिन एशिया कप में उनको टीम में जगह नहीं मिली है. हालांकि पाकिस्तान के लिए खेलते हुए उनके  बल्ले से अभी तक कोई चमत्कारी पारी  देखने को नहीं मिली है अपने खेले कुल 3 मैचों की दो पारियों में आजम खान (Azam Khan) ने सिर्फ 6 रन बनाए हैं जिसमें से एक में वे नॉट आउट  रहे हैं, लेकिन जिस अंदाज में वे बल्लेबाजी करते हैं ऐसा माना जा रहा है कि वे लंबे समय तक पाकिस्तान की टीम के लिए खेलते हुए नजर आएंगे. पीएसएल खेलते हुए उन्हें की धमाकेदार पारियां खेली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपने ट्वीट में पीसीबी ने लिखा पाकिस्तान के लिए सिर्फ 3 टी20 खेले हैं वे उनके टी20 करियर में वे 1449 रन बना चुके हैं जिस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 144 से ज्यादा का रहा है. स्पिनरों के खिलाफ तो उनकी स्ट्राइक रेट और भी ज्यादा हो जाती है. साल 2020 से स्पिनरों के खिलाफ उनका स्ट्राइक रेट पीएसएल में सबसे ज्यादा 157 का रहा है. उनको एशिया कप के लिए पाकिस्तान की टीम में चुने जाने को लेकर काफी चर्चा भी हो रही है लेकिन बहुत से लोगों का मानना है कि वे सिर्फ स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ ही बल्लेबाजी कर पाते हैं.