पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को भेजा PSL-2019 के फाइनल का न्‍यौता...

पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने BCCI को भेजा PSL-2019 के फाइनल का न्‍यौता...

प्रतीकात्‍मक फोटो

खास बातें

  • 17 मार्च को होना है पीएसएल का फाइनल
  • कराची में खेला जाना है फाइनल मुकाबला
  • पीसीबी ने आईसीसी को भी भेजा है निमंत्रण

पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद भारत और पाकिस्‍तान के क्रिकेट रिश्‍ते सबसे खराब मोड़  पर पहुंच गए हैं. ऐसे मौके पर पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्‍तान सुपर लीग-2019(PSL 2019) के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)सहित कई प्रमुख देशों के क्रिकेट बोर्ड को न्‍यौता भेजा है. पीएसएल का फाइनल मैच आगामी 17 मार्च को कराची में ,खेला जाएगा. दुनिया में क्रिकेट खेलने वाले देशों के अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के चेयरमैन शशांक मनोहर और मुख्‍य कार्यकारी डेव रिचर्डसन को भी फाइनल के लिए आमंत्रित किया गया था.

नागपुर वनडे में रवींद्र जडेजा ने की कपिल और सचिन तेंदुलकर के इस रिकॉर्ड की बराबरी..

डेली एक्‍सप्रेस की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. रिपोर्ट के अनुसार, पुलवामा हमले के बाद दोनों देशों के बीच व्‍याप्‍त तनाव के मद्देनजर इस बात की संभावना नहीं के बराबर है कि बीसीसीआई आमंत्रण को स्‍वीकार करेगा. संभवत: आईसीसी चेयरमैन शशांक मनोहर भी पाकिस्‍तान की यात्रा नहीं करेंगे. रिपोर्ट की मानें तो बीसीसीआई और अन्‍य बोर्ड को यह आमंत्रण भारत-पाक के बीच तनाव बढ़ने के पहले ही भेजा जा चुका था.


Pulwama attack:लक्ष्‍मण बोले, 'यह समय सेना के समर्थन में खड़े होने का है'

पीसीबी को उम्‍मीद है कि अफगानिस्‍तान, इंग्‍लैंड, आयरलैंड, बांग्‍लादेश, ऑस्‍ट्रेलिया, न्‍यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका बोर्ड से प्रतिनिधि पीएसएल का फाइनल देखने के लिए पहुंचेंगे. गौरतलब है कि पाकिस्‍तान के टी20 सुपर लीग, PSL में डेरेन सैमी, ड्वेन ब्रावो, शेन वॉटसन और कॉलिन मुनरो जैसे कई विदेशी खिलाड़ी हिस्‍सा ले रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: पाकिस्‍तान के साथ क्रिकेट संबंधों पर यह बोले गौतम गंभीर