'दूसरे देश के लिए खेलना चाहता हूं..', PSL में 36 गेंद पर शतक लगाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर का छलका दर्द

Pakistan-born Usman Khan, PSL में शानदार शतक लगाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर उस्मान खान इस समय दर्द हैं. दरअसल, पाकिस्तानी क्रिकेट में उनका चयन नहीं हो रहा है, जिससे उस्मान अब यूएई के लिए क्रिकेट खेलकर खुद को साबित करना चाहते हैं.

'दूसरे देश के लिए खेलना चाहता हूं..', PSL में 36 गेंद पर शतक लगाने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर का छलका दर्द

Usman Khan पाकिस्तान के लिए नहीं बल्कि दूसरे देश के लिए खेलना चाहता है यह PAK क्रिकेटर

Usman Khan: पाकिस्तान (Pakistan) में जन्में क्रिकेटर उस्मान खान (Usman Khan) ने कहा है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ खेलकर खुद को साबित करना चाहते हैं. बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग में उस्मान खान ने अपने परफॉर्मेंस से अपनी पहचान बनाई थी. शानदार परफॉर्मेंस करने के बाद भी उस्मान को पाकिस्तान के लिए अबतक क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला है. इसी सीजन के पीएसएल (PSL) में उस्मान ने क्वेटा ग्लेडिएटर के खिलाफ मैच के दौरान मुल्तान सुल्तान के लिए खेलते हुए 36 गेंद पर शतक ठोका था. उनकी इस धुआंधार पारी के बाद यह कयास लगने लगे थे कि उस्मान को जल्द ही पाकिस्तान के लिए खेलने का मौका मिलेगा, लेकिन अबतक ऐसा नहीं हो पाया है.

पाक टीम में जगह न मिल पाने के बाद अब उस्मान यूएई की टीम की ओर से खेलकर पाकिस्तान को अपना टैलेंट दिखाना चाहते हैं. thenationalnews पर अपनी बात रखते हुए उस्मान ने कहा है कि, 'मेरा सपना अब पाकिस्तान के लिए खेलना नहीं है.. मेरा सपना यूएई (UAE) के लिए खेलना है.. मैं ऐसा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं.. एक दिन मैं उन्हें अपना टैलेंट दिखाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ खेलना चाहता हूं.. मैं अपने समय का इंतजार कर रहा हूं..'

यूएई टीम में चयन के लिए उस्मान की संभावना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के तीन साल के रेजीडेंसी मानदंड पर आधारित है.. पाकिस्तान के बाहर पाकिस्तान सुपर लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग जैसी प्रतियोगिताओं में काफी समय बिताने के बावजूद, उम्मीद है कि उस्मान यूएई की टीम में शामिल होंगे. 


पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कहा कि, 'मैंने परफॉर्मेंस किया लेकिन पाकिस्तान की ओर से मेरी तरफ कोई नहीं देख रहा है. मुझे मौका नहीं मिल रहा है. इसलिए मैं अब यूएई में मौके की तलाश में हूं. इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहा हूं. इसलिए मैं यूएई आया और कड़ी मेहनत कर रहा हूं, एक बार योग्य होने के बाद मैं यूएई के लिए खेलूंगा.' बता  दें कि उस्मान ने अपनी बातें क्रिकेट 

--- ये भी पढ़ें ---

* 'चेन्नई सुपर किंग्स के पास है फाइनल जीतने का ख़ास फॉर्मूला, कोच फ्लेमिंग ने बताया प्लान
* अगर IPL Final में हुई बारिश तो क्या होगा, इन 7 प्वाइंट्स से जानें कि कौन बनेगा चैंपियन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com