पाकिस्तानी फैन की चाहत-उसके देश में क्रिकेट खेलें विराट कोहली, लोगों ने कहा, 'ऐसा होगा लेकिन..'

पाकिस्तानी फैन की चाहत-उसके देश में क्रिकेट खेलें विराट कोहली, लोगों ने कहा, 'ऐसा होगा लेकिन..'

Pakistani fan ने टीम इंडिया के कप्तान Virat Kohli के लिए खास संदेश लिखा

खास बातें

  • दुनियाभर में हैं विराट कोहली के प्रशंसक
  • विराट के एक पाकिस्तानी फैन ने किया ट्वीट
  • लिखा-आप पाकिस्तान आएं और यहां क्रिकेट खेलें

Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने खेल कौशल से दुनियाभर में फैन बनाए हैं. विराट के खेलने की स्टाइल के अलावा मैदान पर उनका आक्रामक अंदाज भी लोगों को लुभाता रहा है. विराट क्रिकेट के हर फॉर्मेट में रनों का अंबार लगा रहे हैं और हर मैच के साथ कोई न कोई रिकॉर्ड उनके नाम पर दर्ज हो जाता है. भारत और पाकिस्तान को भले की प्रबल प्रतिद्वंद्वी माना जाता है लेकिन इस पड़ोसी मुल्क में भी विराट के प्रशंसकों की संख्या कम नहीं है. पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज (Pakistan vs Sri Lanka, T20I Series) के दौरान विराट को लेकर यह दीवानगी दिखी. एक पाकिस्तानी फैन ने ट्विटर के जरिये विराट कोहली के प्रति अपने प्यार को दिखाया. एक पोस्टर में लिखा था-विराट कोहली, हम आपको पाकिस्तान में खेलते हुए देखना चाहते हैं.

Sri Lanka ने आखिरी टी20 जीतकर किया पाकिस्तान का सूपड़ा साफ

इस यूजर ने विराट का पोस्टर लिए फोटो के साथ अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा- @imVkohli हम उम्मीद करते हैं कि आप पाकिस्तान आएं और यहां भी क्रिकेट खेलें. हम आपसे प्यार करते हैं मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. आपको पाकिस्तान की ओर से ढेर सारा प्यार #PakVsSri #Lahore #Pakistan. विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रति प्यार जताने वाले इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया (Social Media)पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया आई. जहां कुछ लोगों ने फैन की इस भावना का समर्थन किया, वहीं ऐसे लोग भी रहे जिन्हें इसे लेकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दी. नजर डालते हैं लोगों की खास प्रतिक्रियाओं पर..


 एक ही टेस्ट में दो प्लेयर ने किया था डेब्यू, एक ने जड़ा शतक और दूसरे ने ली थी हैट्रिक..

पाकिस्तानी फैन के पोस्ट पर पॉजिटिव रिएक्शन देते हुए फैन ने लिखा-उम्मीद करता हूं कि एक दिन ऐसा होगा. एक दिन. एक अन्य भारतीय क्रिकेटप्रेमी ने लिखा-इंशा अल्लाह ब्रदर. बस थोड़े हालात अच्छे हो जाएं. मैं खुद पाकिस्तान की यात्रा करना चाहूंगा. उम्मीद है कि पाकिस्तान के पीएम आतंकी ग्रुप्स के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा-मैं आपकी भावनाओं को समझता हूं लेकिन जब तक आप आतंकवाद नहीं रोकते, यह असंभव है.

गौरतलब है कि सुरक्षा को लेकर खतरे के चलते दुनिया की ज्यादातर टीमें पाकिस्तान का दौरा करने से कतराती हैं. इस कारण पाकिस्तान में इंटरनेशनल क्रिकेट मैच लगभग नहीं के बराबर हो रही है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच श्रीलंका की क्रिकेट टीम ने हाल ही में पाकिस्तान का दौरा कर वहां तीन वनडे और इतने ही टी20 मैच खेले हैं. जहां वनडे सीरीज में पाकिस्तान ने जीत हासिल की है, वहीं टी20 सीरीज में 'दूसरे दर्जे' की श्रीलंका ने वर्ल्ड नंबर वन पाकिस्तान को 3-0 के अंतर से हराकर हर किसी को हैरान कर दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..