PAK vs SL: श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इंकार, बताई यह वजह

PAK vs SL: श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से किया इंकार, बताई यह वजह

सीरीज के मैचों की तारीखों का ऐलान भी कर चुका है पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

खास बातें

  • पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है श्रींलका टीम
  • कराची और लाहौर में खेले जाएंगे दोनों सीरीज के मैच
  • खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों से दौरे पर जाने से किया इंकार
लाहौर:

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम (Sri Lanka Cricket team) के अधिकतर सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) दौरे पर जाने से इनकार कर दिया है. श्रीलंका को सितम्बर-अक्टूबर में पाकिस्तान दौरे पर सीमित ओवरों की सीरीज खेलनी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, वनडे टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने (Dimuth Karunaratne), टी-20 कप्तान लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) और पूर्व कप्तान एंजेलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार किया है. श्रीलंका के खेल मंत्री हेरिन फर्नाडो (Harin Fernando) ने कहा कि अधिकतर खिलाड़ियों के परिवारों ने सुरक्षा स्थिति को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है. उन्होंने कहा कि टीम के अधिकारी खिलाड़ियों से मुलाकात करेंगे और पाकिस्तान दौरे के लिए उन्हें समझाएंगे कि उन्हें वहां पर पूरी सुरक्षा दी जाएगी. इस संबंध में नौ सितम्बर को एक बैठक होने की उम्मीद है.

ENG vs AUS, 4th Test, Day 4: इंग्‍लैंड संकट में, मैच बचाने को करना होगा अथक प्रयास

हेरिन फर्नाडो (Harin Fernando) ने कहा, 'कुछ खिलाड़ियों ने मुझसे कहा है कि वे इस दौरे पर हिस्सा नहीं ले सकते हैं, क्योंकि उनके परिवारों ने सुरक्षा स्थिति पर अपनी चिंता जाहिर की है. मैंने खिलाड़ियों से कहा है कि मैं भी उनके साथ पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए तैयार हूं.' 


जब सचिन तेंदुलकर ने दिया अब्दुल कादिर की इस चुनौती का जवाब, Rare VIDEO

इस बीच पाकिस्तान (Pakistan Cricket team) ने श्रीलंका के साथ होने वाली इस घरेलू सीरीज के लिए तारीखों का भी ऐलान कर दिया है. पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजाबानी करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)