PAK vs SL: पाकिस्तान कप्तान Sarfaraz Ahmed ने मेजबान दर्शकों से किया यह अनुरोध

PAK vs SL: पाकिस्तान कप्तान Sarfaraz Ahmed ने मेजबान दर्शकों से किया यह अनुरोध

नए कोच के मार्गदर्शन में Sarfaraz Ahmed पहली सीरीज खेलेंगे

कराची:

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pak vs SL) के कप्तान सरफराज अहमद (Sarfraz Ahmed) और उनकी टीम के साथियों ने श्रीलंका के साथ होने वाली घरेलू सीरीज के लिए अपने दर्शकों को भारी संख्या में मैच देखने के लिए स्टेडियम आने का अनुरोध किया है. पाकिस्तान की टीम 2015 के बाद से पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन कर रही है. 2015 में जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान का दौरा किया था. पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है.

यह भी पढ़ें:  INDW vs RSAW: सिर्फ 15 साल की Shafali verma ने बनाया रिकॉर्ड, लेकिन...

सरफराज ने एक बेवसाइट के हवाले से कहा, "घरेलू दर्शकों के सामने द्विपक्षीय सीरीज में पाकिस्तान टीम का प्रतिनिधित्व करना मेरे करियर का सबसे खास समय में से एक होगा." उन्होंने कहा, "मैं शुक्रवार का इंतजार नहीं कर सकता, जोकि मेरे लिए एक खास लम्हा होगा. मुझे उम्मीद है कि जब मैं मैदान में निकलूंगा तो मेरे पीछे एक भारी समर्थन होगा, जो कि ना केवल मुझे बल्कि दोनों टीमों का समर्थन करेगी"


यह भी पढ़ें: Virat Kohli और Ravi shastri अब MS Dhoni की अनुपस्थिति में Rohit Sharma को देना चाहते हैं नई भूमिका

कप्तान ने कहा, "दर्शक किसी भी खेल के लिए एक लाइफलाइन हैं। वे किसी भी टीम या खिलाड़ी के लिए शक्ति की तरफ है. दर्शक दोनों टीमों को अतिरिक्त ताकत देते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करते हैं." वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेंगी

VIDEO: धोनी के संन्यास पर युवा क्रिकेटरों के विचार जान लीजिए.

इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com