Pak vs SL 1st Test: इस वजह से Yasir Shah को पाकिस्तान टीम से रिलीज किया गया

Pak vs SL 1st Test: इस वजह से Yasir Shah को पाकिस्तान टीम से रिलीज किया गया

यासिर शाह की फाइल फोटो

रावलपिंडी:

लेग स्पिनर यासिर शाह को पाकिस्तान की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम से रिलीज कर दिया गया है. शाह इस समय यहां श्रीलंका के साथ खेले गए जा रहे ऐतिहासिक टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उन्हें अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया था. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि यासिर अब स्पिन गेंदबाजी सलाहकार मुश्ताक अहमद के साथ मिलकर राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी गेंदबाजी पर काम करेंगे. यासिर अब 19 दिसंबर से श्रीलंका के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से पहले 16 दिसंबर को फिर से पाकिस्तान टीम के साथ जु़ड़ेंगे.

यह भी पढ़ें:  केसर‍िक व‍िल‍ियम्‍स की गेंद पर छक्‍का जड़ने के बाद व‍िराट कोहली ने यूं दी प्रत‍िक्र‍िया, VIDEO

यासिर का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज सही नहीं गया था और उन्होंने 402 रन खर्च कर डाले थे जबकि उन्हें केवल चार ही विकेट मिला था. मुश्ताक को पिछले सप्ताह ही स्पिन गेंदबाजी सलाहकार नियुक्त किया गया था. 


यह भी पढ़ें: छाए रहे व‍िराट कोहली, औसत और स्‍ट्राइक रेट दोनों में रहे सर्वश्रेष्‍ठ..

अनुबंध के अनुसार, वह साल में चार महीने एनसीए में अंडर-16, अंडर-19 और अन्य घरेलू गेंदबाजों के साथ काम करेंगे. अगर जरूरत पड़ी तो वह राष्ट्रीय टीम के साथ भी काम करेंगे. 

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीसीबी के इस फैसले की सभी सराहना कर रहे हैं. और पूर्व क्रिकेटरों ने उम्मीद जताई है कि बोर्ड और भी दिग्गज खिलाड़ियों की सेवाएं लेगा.