PAK vs NZ: अब दौरा रद्द करने के लिए इंजमाम बुरी तरह न्यूजीलैंड बोर्ड पर भड़के, Video

सुरक्षा कारणों के कारण दौरा रद्द होने से पाकिस्तान को बहुत ही मोटा आर्थिक नुकसान हुआ है. पीसीबी इतना भड़का हुआ है कि उसने न्यूजीलैंड बोर्ड आईसीसी के जरिए देखने की वॉर्निंग दी है.  

PAK vs NZ: अब दौरा रद्द करने के लिए इंजमाम बुरी तरह न्यूजीलैंड बोर्ड पर भड़के, Video

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक

नयी दिल्ली:

शुक्रवार को न्यूजीलैंड के सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान का दौरा रद्द करना अभी भी मेजबान पूर्व क्रिकेटरों को हजम नहीं हो रहा है. एक दिन पहले ही शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) और नए पीसीबी चेयरमैन रमीज राजा बहुत ही बुरी तरह से क्रिकेट न्यूजीलैंड  पर जमकर बरसे थे. और अब पूर्व कप्तान इंजमाम-उल-हक (Inzamam-Ul-Haq) का गुस्सा न्यूजीलैंड पर फूटा है. न्यूजीलैंड को पाकिस्तान में तीन वनडे और पांच टी20 मैचों की सीरीज खेलनी थी, लेकिन सुरक्षा कारणों के कारण दौरा रद्द होने से पाकिस्तान को बहुत ही मोटा आर्थिक नुकसान हुआ है. पीसीबी इतना भड़का हुआ है कि उसने न्यूजीलैंड बोर्ड आईसीसी के जरिए देखने की वॉर्निंग दी है.  

इंजमाम उल हक ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि आईसीसी इस मामले में दखल देने का अनुरोध करते हुए कहा कि जो कुछ भी न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान के साथ किया है, वह हरकत कोई भी किसी के साथ नहीं करेगा. आप हमारे यहां आए. अगर आपको कोई समस्या है, तो आपको हमसे कहना चाहिए. इंजी बोले कि अगर आपको सुरक्षा खतरा था भी, तो आपको हमसे बात करनी चाहिए. हम आपको सुरक्षा दे रहे हैं और आईसीसी को इसका संज्ञान लेना चाहिए.


ये भी पढ़ें 

T20 World Cup से पहले IPL में होगा खिलाड़ियों का टेस्ट, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

धोनी के टीम विराट का मेंटोर बनने पर सहवाग ने कही 'दिल की बात'

शास्त्री के बाद टीम इंडिया का अगला कोच कौन होगा, ये दो बड़े दिग्गजों के नाम आए सामने

पीसीबी चेयरमैन और शोएब अख्तर न्यूजीलैंड बोर्ड पर पुरी तरह बरसे, रमीज राजा ने दी वॉर्निंग

पूर्व कप्तान ने कहा कि अगर यहां कोई ऐसी बात (सुरक्षा खतरा) है, तो आपको हमारे साथ यह साझा करना चाहिए. हमारा बोर्ड भी यही कह रहा है कि आपको इस खतरे को हमसे साझा करना चाहिए, लेकिन आपने (न्यूजीलैंड बोर्ड) ने ऐसा नहीं किया. हमारे पीएम ने भी आपसे बात की, लेकिन आपने इसे नहीं सुना. इंजी बोले कि  साल 2009 में श्रीलंका टीम पर हमले के बाद से अंतरराष्ट्रीय टीम को सुरक्षा प्रदान की गयी है. यह सुरक्षा पाकिस्तान आने वाले राष्ट्राध्यक्षों को दी जाने वाली सुरक्षा के बराबर ही है. 

इंजी ने कहा कि लेकिन आप मैच से ठीक पहले कहते हैं कि आपको सुरक्षा खतरा है. आप हमारे मेहमान थे. अगर आप हमसे बात करते, तो हमारी एजेंसी इस मामले को देखतीं. उन्होंने कहा कि मैं नहीं सोचता कि कुछ ऐसा (सुरक्षा खतरा) हुआ भी था. अगर ऐसा होता, तो तो सुरक्षा एजेंसियां निश्चित तौर पर इसे साझा करतीं. मुझे अपनी सुरक्षा एजेंसियों पर भरोसा है. अगर सुरक्षा का कोई खतरा होता, तो वे इस बारे में सरकार को सबसे पहले बताती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​