PAK vs NZ: "क्या स्पीड बैंक में जमा कराने के लिए है", सीरीज हार के बाद पूर्व कप्तान तेज गेंदबाजों पर बरसे

Pakistan vs New Zealand: न्यूजीलैंड ने आखिरी वनडे दो विकेट से जीतकर शुक्रवार को पाकिस्तान को सीरीज में 2-1 से मात दी, जिसके बाद बाबर आजम की तीखी आलोचना हो रही है.

PAK vs NZ:

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट

खास बातें

  • कप्तान बाबर आजम फिर से सवालों के घेरे में
  • न्यूजीलैंड ने हाल ही में दी पाकिस्तान को 2-1 से मात
  • सलमान बट्ट ने की तीखी आलोचना
नई दिल्ली:

न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को तीसरे और आखिरी मैच में हार के साथ ही पाकिस्तान यह सीरीज मेहमानों के हाथ 2-1 से हार गया. और सीरीज के बाद हमेशा की तरह ही पाकिस्तानी क्रिकेट में बवाल मच गया है और अब नियमित कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) पर पहले से ही जारी दबाव में और ज्यादा वृद्धि हो गई है. हालिया समय में पाकिस्तान अपने घर में एक ही भी सीरीज जीतने में नाकाम रहा है और इस गुस्से के पीछे की एक वजह यह भी है कि पूर्व कप्तान और क्रिकेटर पाकिस्तान कप्तान और टीम के सिर पर सवार हो गए हैं.  

SPECIAL STORIES:

"सरफराज़ से पहले सूर्या का नाम टीम में आना एक अपमान...", फैंस ने सिलेक्टर्स को लगाई लताड़


नई चयन समिति ने भी की इस रन मशीन की अनदेखी, चोपड़ा ने जतायी निराशा, भोगले भी दुखी

भारतीय मैनेजमेंट तीसरे वनडे के लिए इन 2 बदलाव के लिए तैयार, संभावित XI पर गौर फरमा लें

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के हाथों हारने के अलावा टीम बाबर को इंग्लैंड के हाथों भी 3-4 से हार का सामना करना पड़ा था. इस बार के बाद पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने इस हार के लिए तीखी आलोचना की है. और इसमें भी उन्होंने खासतौर पर तेज गेंदबाजों पर अपना गुस्सा उतारा, जिन्होंने स्लॉग ओवरों में स्लोअर-वन गेंद फेंकने पर ज्यादा जोर दिया. 

सलमान ने समीक्षा करते हुए कि मैं पाकिस्तान गेंदबाजों को लेकर बहुत ज्यादा निराश हैं. आखिर ये कर क्या रहे हैं? ये स्पीड क्या उन्हें बैंक में जमा करानी है? न ही आपने बाउंसर फेंकी और न ही यॉर्कर फेंकने की कोशिश की. बल्लेबाजों ने आपको मिडविकेट और स्कवॉयर लेग से छक्के जड़े. कोई यॉर्कर नहीं, कोई बाउंसर नहीं. एक स्तर पर मैं सोचता हूं कि आखिरी दो ओवर में हैरिस रऊफ ने दस स्लोअर-वन गेंद फेंकी. पूर्व कप्तान ने आगे कहा कि आप एक वास्तविक पेसर हैं. आप तेज गेंद फेंकते हैं. ऐसे में आपकी गति कहां है? आपने यॉर्कर गेंद क्यों नहीं फेंकी? अगर आप यॉर्कर फेंकने से चूक भी जाते, तो भी लोअर फुलटॉस पर छक्का जड़ना आसान नहीं था. 

इससे पहले टिम साऊदी  की शानदार गेंदबाजी और डेवोन कॉनवे, केन विलियम्स और ग्लेन फिलिप्स के अर्द्धशतकों से  न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को 2 विकेट से मात दी. अब पाकिस्तान को मात देने के बाद न्यूजीलैंड टीम भारत दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज खेलने आएगी. सीरीज का पहला मुकाबला जनवरी 18 को खेला जाएगा. 

ये भी पढ़ें: 

*न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घोषित तीनों भारतीय टीम में केवल ये 4 खिलाड़ी है कॉमन

*जडेजा ने सोशल मीडिया पर कर दिया ऐसा ट्वीट, फैंस ने जमकर लिए मज़े

*"विराट, तुम्हें धोनी का सम्मान.....", जब कोहली चाहते थे एमएस की कप्तानी, तब रवि शास्त्री ने कहा था कुछ ऐसा

VIDEO: न्यूज़ीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घोषित भारतीय टीम में 4 खिलाड़ी हैं कॉमन, चैनल सब्सक्राइब करें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com