PAK vs NZ: दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी, 'बाबर आर्मी' कीवी टीम को देगी पटखनी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व गेंदबाज दानिश कनेरिया ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपनी भविष्वाणी करते हुए  कहा है कि "पाकिस्तान अपनी जीत का परचम फिर से लहराएगा न्यूजीलैंड को पवेलियन का रास्ता देखना होगा"   

PAK vs NZ: दानिश कनेरिया ने की बड़ी भविष्यवाणी, 'बाबर आर्मी' कीवी टीम को देगी पटखनी

दानिश कनेरिया ने की भविष्यवाणी

खास बातें

  • दानिश कनेरिया ने की भविष्यवाणी
  • पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला आज न्यूजीलैंड के साथ
  • शारजाह में भिड़ेंगी दोनों टीमें
इस्लामाबाद:

आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच T20 विश्व कप के सुपर-12 राउंड का सातवां बड़ा मुकाबला खेला जाने वाला है. भारत के खिलाफ 10 विकेट से जीत दर्ज करने के बाद पाकिस्तानी टीम टूर्नामेंट में दूसरा मैच खेलने उतरेगी. वहीं, कीवी (न्यूजीलैंड) अपने अभियान का आगाज करेगी. भारत को हराने के बाद पाकिस्तानी टीम पूरे आत्मविश्वास से भरी होगी जबकि न्यूजीलैंड दो अभ्यास मैच गंवाने के बाद जीत हासिल करने की फिराक में होगी. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर व गेंदबाज दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Koo पर अपनी भविष्वाणी करते हुए  कहा है कि "पाकिस्तान अपनी जीत का परचम फिर से लहराएगा न्यूजीलैंड को पवेलियन का रास्ता देखना होगा"   

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड  के बीच का अब तक का सफर:

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड ने कुल 24 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं. इस दौरान पाकिस्तानी टीम का पलड़ा भारी रहा. पाकिस्तान ने 14 मैचों में जीत हासिल जबकि कीवी ने 10 बार विजयी परचम फहराया. पाकिस्तान ने पहली पारी में 9 मर्तबा बल्लेबाजी करने के बाद न्यूजीलैंड को शिकस्त दी है. दोनों टीमों ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 7 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें पाकिस्तान ने 6 बार जीत का स्वाद चखा. पाकिस्तानी टीम टी20 विश्व कप मैचों में भी हावी रही है. दोनों टीमों का टूर्नामेंट में अब तक 5 मर्तबा आमना-सामना हुआ है और पाकिस्तान को 3 बार सफलता मिली.


T20 World Cup: बाबर ने पाक खिलाड़ियों को चेताया- परंपरा रही है शुरूआती जीत के बाद गुमराह होने की, देखें Video

दोनों टीमों के बीच आज का मुकाबला शाम 7:30 बजे से शारजाह (Sharjah) स्थित शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में खेला जायेगा . 

माई नेम इज मोहम्मद शमी एंड आई एम अ मैच विनर

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com