PAK vs ENG, 5th T20I पांचवें टी20 से पहले पाकिस्तान को झटका, यह स्टार पेसर मुकाबले से हुआ बाहर

Pakistan vs England, 5th T20I: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘उन्हें वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं."

PAK vs ENG, 5th T20I पांचवें टी20 से पहले पाकिस्तान को झटका, यह स्टार पेसर मुकाबले से हुआ बाहर

Pakistan vs England, 5th T20I: पाकिस्तान टीम की फाइल फोटो

खास बातें

  • फिलहाल सीरीज है 2-2 की बराबरी पर
  • रात 8:00 बजे से खेला जाएगा मुकाबला
  • पाकिस्तान को खलेगी सीमर की कमी
नई दिल्ली:

अब जब मेहमान इंग्लैंड के खिलाफ सात टी20 मैचों की सीरीज अपने आखिरी दौर की ओर बढ़ चली है, तो आज लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने वाले पांचवें मुकाबले से पहले पाकिस्तान को जोर का झटका लगा है. उसके स्टार पेसर नसीम शाह (Naseem Shah) अनफिट होकर इस मैच से बाहर हो गए हैं. राहत की बात यह है नसीम किसी गंभीर चोट के कारण नहीं बल्कि वायरल संक्रमण के कारण मैच से बाहर हुए हैं.  नसीम की पांचवें टी20 अंतरराष्ट्रीय के लिए अंतिम एकादश में जगह लगभग पक्की थी, लेकिन मंगलवार देर रात स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद इस युवा खिलाड़ी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. वह हालांकि अब बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन सात मैचों की श्रृंखला के बाकी बचे मैचों में उनकी भागीदारी संदेह के घेरे में है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, ‘उन्हें वायरल संक्रमण के कारण अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन अब वह बेहतर महसूस कर रहे हैं." बयान के मुताबिक, ‘वह आज रात नहीं खेलेंगे और बाकी मैच खेलने के बारे में कोई फैसला चिकित्सा समिति की सलाह पर लिया जाएगा.'टीम से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि उनकी डेंगू के लिए भी जांच हुई है और उसके नतीजे का इंतजार है. पिछले एक महीने से शहर में डेंगू के मामलों में काफी बढ़ोतरी हुई है और हर दिन हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं.

नसीम ने श्रृंखला का शुरुआती मुकाबला खेला था, लेकिन इसके बाद वह तीन मैच में एकादश से बाहर रहे। यह 21 साल का गेंदबाज पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम का भी हिस्सा है.  पाकिस्तान और इंग्लैंड की टीमें कराची में चार मैच खेलने के बाद बाकी के तीन मैचों के लिए लाहौर पहुंची है. श्रृंखला अभी 2-2 से बराबरी पर है.


यह भी पढ़ें: 

‘ये किसी भी हीरो की तुलना SRK से करने जैसा है', स्टार पेसर की तुलना शोएब अख्तर के साथ करने पर पूर्व PAK कप्तान ने कहा

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com