Pak vs Aus 3rd Test: सितारे सीमर को फिर नहीं मिली टीम में जगह, ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट के लिए किया फाइनल XI का ऐलान

Aus vs Pak 3rd Test: पैट कमिंस ने कहा कि हमारे हर खिलाड़ी ने पिछले मैच में अपना  सर्वश्रेष्ठ दिया. हमने खिलाड़ियों को अतिरिक्त दिन दिए हैं, जिससे हर खिलाड़ी बेहतर कर सके. हमारा हर खिलाड़ी फिट है

Pak vs Aus 3rd Test: सितारे सीमर को फिर नहीं मिली टीम में जगह, ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे टेस्ट के लिए किया फाइनल XI का ऐलान

PAK vs AUS: इस आखिरी टेस्ट में दोनों कप्तानों के पास ही ट्रॉफी कब्जाने का मौका है

खास बातें

  • तीसरा टेस्ट मैच सोमवार से खेला जाएगा
  • यह करो या मरो की जंग है!
  • कौन जीतेगा ट्रॉफी की जंग है!
कराची:

मेजबान पाकिस्तान और  ऑस्ट्रेलिया के बीच कराची के गद्दाफी स्टेडियम में तीसरा और सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच शुरू हो रहा है. दूसरे मुकाबले की तरह इस मैच के और भी ज्यादा रोमांचक होने की उम्मीद है क्योंकि दोनों ही टीमें सीरीज जीतने को बहुत ज्यादा बरकरार हैं. दोनों ही टीमें विनिंग नोट के साथ ही सीरीज कब्जाना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के इन दिग्गज क्रिकटरों ने दी महान गेंदबाज वार्न को अंतिम विदाई

इस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी इलेवन का ऐलान कर दिया है और जोश हैजलवुड इस आखिरी टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे. मतलब यह है कि ऑस्ट्रेलिया ने इस टेस्ट के लिए अपनी इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने कहा,  जैसा प्रदर्शन हमारे 11खिलाड़ियों ने पिछले टेस्ट में किया, उससे हम बहुत ही खुश हैं.


यह भी पढ़ें: पोंटिंग ने युवा खिलाड़ियों के लिए तैयार किया "बॉन्डिंग फॉर्मूला", फॉलो करने को कहा

उन्होंने कहा कि खिलाड़ी ने पिछले मैच में अपना  सर्वश्रेष्ठ दिया. हमने खिलाड़ियों को अतिरिक्त दिन दिए हैं, जिससे हर खिलाड़ी बेहतर कर सके. हमारा हर खिलाड़ी फिट है और हम अपनी इलेवन को लेकर बहुत ही कॉन्फिडेंट हैं.  तीसरे और आखिरी मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की XI इस प्रकार है: 

पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन और नॉथन लॉयन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: IPL के हर मैच में ले सकेंगे 8 बार DRS, इन नियमों में हुए बदलाव