PAk vs AUS 2nd Test: बाबर आजम ने चटकाया यह बड़ा विकेट, तो पीसीबी ने ट्विटर पर पोस्ट किया खास कमेंट, video

PAK vs AUS 2nd Test: ऑस्ट्रेलियाई पारी में जब बड़े-बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज नाकाम हो रहे थे, तो ऐसे समय पाक कप्तान बाबर आजम खुद को बॉलिंग अटैक पर लेकर आए. और उन्होंने किसी और का नहीं, बल्कि 93 रन की पारी खेलने वाले विकेटकीपर एलेक्स कैरी को बोल्ड किया.

PAk vs AUS 2nd Test: बाबर आजम ने चटकाया यह बड़ा विकेट, तो पीसीबी ने ट्विटर पर पोस्ट किया खास कमेंट, video

Aus vs Pak 2nd Test: पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान बाबर आजम

खास बातें

  • बड़े-बड़े फेल, बाबर हुए बॉलिंग में पास
  • एलेक्स कैरी के शतक पर पानी फेरा!
  • करियर का दूसरा विकेट
नई दिल्ली:

कराची में मेहमान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट तीसरे दिन मेजबान पाकिस्तान की हालत बहुत ज्यादा पस्त है. और हो सकता है कि उसे एक बुरी हाल झेलनी पड़े. ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी तीसरे दिन सोमवार को 9 विकेट पर 556  रन  बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 97 रन पर ही सात विकेट गंवा दिए. पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam takes wicket) इस स्कोर तक एक छोर संभाले हुए थे, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई पारी के दौरान  बाबर आजम ने अपनी गेंदबाजी का भी जलवा दिखाया और पीसीबी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इसे पोस्ट करके बाबर आजम (Babar Azam) की सराहना की. 

ऑस्ट्रेलियाई पारी में जब बड़े-बड़े पाकिस्तानी गेंदबाज नाकाम हो रहे थे, तो ऐसे समय पाक कप्तान बाबर आजम खुद को बॉलिंग अटैक पर लेकर आए. और उन्होंने किसी और का नहीं, बल्कि 93 रन की पारी खेलने वाले विकेटकीपर एलेक्स कैरी को बोल्ड किया. कैरी राउंड द विकेट बॉलिंग के लिए आए बाबर को मिडऑनके ऊपर से उड़ाने की कोशिश में बोल्ड हो गए. यह बाबर आजम के करियर का दूसरा विकेट रहा. इससे पहले बाबर ने अपना पहला विकेट पिछले साल दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ चटकाया था. कुल मिलाकर बाबर ने अभी तक टेस्ट क्रिकेट में फेंके 8 ओवरों में दो ही विकेट चटकाए हैं, लेकिन एलेक्स  कैरी का विकेट चटकाने के बाद पीसीबी ने उनके लिए खास शब्द कहे.

पीसीबी बाबर की तारीफ में ट्वीट करते हुए कहा, "उसने हमसे कहा था कि वह ऑलराउंडर है और ऐसे हम शक करने वाले कौन हैं." जाहिर है कि विकेट लेने के बाद बाबर बहुत ही खुश दिखायी पड़े और उन्होंने साथियों को बताया कि वह जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी भी कर सकते हैं. वैसे बाबर अगर अपनी बॉलिंग पर काम करते हैं और मोहम्मद हफीज टाइप के बॉलर में तब्दील हो जाते हैं, तो यह पाकिस्तान के लिए बड़े फायदे  वाली बात होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com