अर्धशतक नहीं पूरा कर पाया बल्लेबाज तो बल्ले से फील्डर को मारकर गंभीर रूप से घायल किया

क्रिकेट मैदान (cricket controversies) पर खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें आती रहती है, चाहे वो इंटरनेशनल क्रिकेट में हों या फिर घरेलू क्रिकेट में. क्रिकेटरों के बीच ऐसी जंग हमेशा देखने को मिलती है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं भी घट जाती है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है

अर्धशतक नहीं पूरा कर पाया बल्लेबाज तो बल्ले से फील्डर को मारकर गंभीर रूप से घायल किया

बल्लेबाज ने बल्ले से फील्डर को पीटा

क्रिकेट मैदान (cricket controversies) पर खिलाड़ियों के बीच अनबन की खबरें आती रहती है, चाहे वो इंटरनेशनल क्रिकेट में हों या फिर घरेलू क्रिकेट में. क्रिकेटरों के बीच ऐसी जंग हमेशा देखने को मिलती है, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं भी घट जाती है जिसे जानकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वाकया लोकल क्रिकेट में देखने को मिला जब बल्लेबाज ने आउट होने के बाद फील्डर को बल्ले से मारकर अपने गुस्से का इजहार किया. यह घटना मध्यप्रदेश की ग्वालियर की है जहां एक बल्लेबाज आउट होने के बाद अपने गु्स्से पर काबू नहीं रख पाया और कैच लेने वाले फील्डर से लड़ने लगा. मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक क्रिकेट मैच में अर्धशतक के करीब पहुंच रहे बल्लेबाज ने 49 रन पर कैच आउट होने पर फील्डर को मैदान में ही बल्ले से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने रविवार को बताया कि यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई.

SA vs PAK: डिकॉक ने हदें पार कर फेक फील्डिंग से फखर जमान को किया रन आउट..देखें Video

उन्होंने बताया कि बल्लेबाज संजय पालिया ने 49 के स्कोर पर कैच आउट होने पर गुस्सा होकर क्षेत्ररक्षक सचिन पाराशर (23) की बल्ले से पिटाई कर दी। इससे पाराशर मैदान में ही बेहोश हो गया तथा अस्पताल में भी फिलहाल वह बेहोश है. पचौरी ने बताया कि आरोपी घटना के बाद फरार हो गया और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि पालिया के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है. यह तो हुई लोकल क्रिकेट की बात लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में एक ऐसी घटना भी घटित हुई थी जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थी.


Sa vs Pak 2nd ODI: जो कारनामा फखर जमां ने किया, पिछले 50 साल में बड़े दिग्गज नहीं कर सके

डेनिस लिली और जावेद मियांदाद के बीच जो हुआ था उसे कोई नहीं भूला
साल 1981 में ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जावेद मियांदाद और डेनिस लिली (Dennis Lillee Javed Miandad) आपस में भिड़ गए थे. वाका के मैदान पर टेस्ट मैच के दौरान मियांदाद और लिली एक दूसरे से काफी खफा हो गए थे. दरअसल हुआ ये था कि लिली ने एक गेंद पर मियांदाद के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील की जिसे अंपायर ने नहीं माना था. ऐसे में दूसरी गेंद पर मियांदाद ने एक लिया और नॉन स्ट्राइक एंड पर आ गए. मियांदाद के रन लेने के क्रम में लिली उनके बीच में आ रहे थे, ऐसे में पाकिस्तानी बल्लेबाज ने खुद को लिली से बचाते हुए रन पूरा किया और नॉन स्ट्राइक एंड पर पहुंचे.

इसी क्रम में लिली ने मियांदाद के पैड पर लात मारी और इशारा किया कि पिछली गेंद यहां पर लगी थी. लिली के पैड मारते ही मियांदाद का गु्स्सा सांतवें आसमान पर आ गया और अपना बल्ला लेकर लिली को मारने के लिए दौड़े थे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बीच में आकर दोनों के गुस्से को शांत किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.