UAE T20 league के आयोजक कर रहे हैं माथा पच्ची, जानिए कहां पेंच फंसा है और कब खेला जाएगा टूर्नामेंट

अभी तक की खबरों की मानें तो इस लीग का पहला सीजन 6 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि इसी दौरान यूएई में खेलने की अच्छी कंडिशन होती है. अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी का कहना है कि वे अभी अन्य बोर्डों के साथ भी बात कर रहे हैं. 

UAE T20 league के आयोजक कर रहे हैं  माथा पच्ची, जानिए कहां पेंच फंसा है और कब खेला जाएगा टूर्नामेंट

साउथ अफ्रीका और यूएई में क्रिकेट लीग शुरू होने जा रही है

खास बातें

  • यूएई और साउथ अफ्रीका में होगी टी20 लीग
  • बिग बैश और साउथ अफ्रीका लीग पर पड़ेगा असर
  • जनवरी में शुरू होगी लीग
नई दिल्ली:

UAE T20 league के लीग के आयोजक इस समय ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका में होने वाली टी20 लीग के साथ तारीखों को लेकर माथा पच्ची में लगे हुए हैं.  उनकी कोशिश है कि साउथ अफ्रीका टी20 लीग और बिग बैश के साथ उनके टूर्नामेंट की तारीखें आपस में टकराए नहीं.

आपको बता दें कि आईपीएल के बाद अगर बड़े खिलाड़ियों के साथ खेली जाने वाली लीग की बात करें तो यह सबसे बड़ी लीग बनने जा रही है. हालांकि, छह-टीमों  की इस प्रतियोगिता का पहला संस्करण, दक्षिण अफ्रीका में एक और नई ट्वेंटी 20 लीग, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) की बिग बैश लीग और बांग्लादेश प्रीमियर लीग की तारीखें एक साथ टकरा रही हैं. 

इंडियन एक्सप्रैस में छपी खबर की मानें तो इस लीग का पहला सीजन 6 जनवरी से 12 फरवरी तक खेला जाएगा ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि इसी दौरान यूएई में खेलने की अच्छी कंडिशन होती है. अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के महासचिव मुबाशिर उस्मानी का कहना है कि वे अभी अन्य बोर्डों के साथ भी बात कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com