Video: “मेरा जो सफर है, यही मेरा घर है..”, सचिन तेंदुलकर ने World Tourism Day पर फैंस को इस तरह किया सरप्राइज

रायपुर में होने वाले रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज लीग के अगले मैच के लिए ‘मास्टर ब्लास्टर’ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं. जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) को यहां अपना सेमीफाइनल मैच खेलना है.

Video: “मेरा जो सफर है, यही मेरा घर है..”, सचिन तेंदुलकर ने World Tourism Day पर फैंस को इस तरह किया सरप्राइज

Sachin Tendulkar

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को दुनिया के महानतम क्रिकेटरों में गिना जाता है. दिग्गज बल्लेबाज ने अपने 24 साल के करियर में शानदार रिकॉर्ड और अनगिनत सफलता हासिल की है. खेल के लिए उनके योगदान को पूरी दुनिया में सराहा और सम्मान किया जाता है. साल 2013 में अपने रिटायरमेंट के बाद से सचिन सोशल मीडिया (Sachin Tendulkar Instagram) में काफी एक्टिव रहने लगे हैं. क्रिकेट के जुड़े पोस्ट करने के अलावा तेंदुलकर अपनी निजी जिंदगी की कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर करते हैं. वर्ल्ड टूरिज्म डे (World Tourism Day 2022) के मौके पर 49 वर्षीय ने अपने हाल ही के कुछ टैवल वीडियो का कोलाज बनाकर पोस्ट किया है.

अपने सोशल मीडिया हैंडल (SachinTendulkar Twitter) पर सचिन ने विदेशी पर्यटन स्थलों की कुछ शानदार क्लिप साझा की. जिसमें वो समुद्री बीच पर पैरासेलिंग, पहाड़ों में ड्राइव करते हुए, गार्डन में साइकिल चलाते हुए और खूबसूरत वादियों का आनंद लेते नजर आ रहे हैं.


‘मास्टर ब्लास्टर' इस समय रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज लीग (Road Safety World Series 2022) में इंडिया लीजेंड्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं. फिलहाल उनकी टीम 14 अंकों के साथ टेबल के टॉप पर चल रही हैं. रायपुर में होने वाले अपने अगले मैच के लिए तेंदुलकर छत्तीसगढ़ पहुंच चुके हैं. जहां उनका शानदार तरीके से स्वागत किया गया. इंडिया लीजेंड्स (India Legends) को यहां अपना सेमीफाइनल मैच खेलना है. जबकि फाइनल मैच भी रायपुर के इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा.

दुनिया भर के दिग्गजों वाली इस क्रिकेट लीग (Road Safety World Series) के पहले सीजन में सचिन की कप्तानी में इंडिया लीजेंड्स ने फाइनल में श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से हराकर खिताब जीता था. 

IND vs SA: केरला फैंस ने ‘किंग कोहली' का इस अंदाज में किया स्वागत, विराट के लिए ऐसा क्रेज पहले नहीं देखा होगा

VIDEO: तिरुवनंतपुरम पहुंचते ही SKY ने जीता लोकल फैंस का दिल, उनके इस अंदाज पर राजस्थान रॉयल्स भी फिदा

* Video: पाकिस्तानी प्लेयर ने डाइव लगाकर लिया हैरान कर देने वाला कैच, देखकर दंग रह गया इंग्लिश बल्लेबाज

VIDEO: स्पोर्ट्स से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com