OMAN vs PNG, 1st Match Live: ओमान ने पपुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से धो दिया

OMAN vs PNG, 1st Match: ओमान ने पहले मैच में दिखाया कि उसमें बेहतर करने का माद्दा है और यह जीत उसे कॉन्फिडेंस देगी.

OMAN vs PNG, 1st Match Live: ओमान ने पपुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से धो दिया

OMAN vs PNG, 1st Match: वर्ल्ड कप की प्रतिकात्मक तस्वीर

अमीरात:

OMAN vs PNG, 1st Match: Oman vs Papua New Guinea: टी-20 विश्व कप  के पहले मुकाबले में मेजबान ओमान ने पपुआ न्यू गिनी को 10 विकेट से रौंद दिया. मिले जीत के लक्ष्य का पीछा करते हुए ओमान के दोनों ओपनर आकिब इलियास (नाबाद 50 रन) और जितेंद्र सिंह (नाबाद 73) ने मिलकर 13.4 ओवरों में मीलों पहले ही ओमान को जीत का दीदार करा दिया. पपुआ एंड गिनी खेल के हर डिपार्टमेंट में ओमान से उन्नीस नहीं, बल्कि 18 ही नजर आया. ओमान ने अपने खेल से इस क्वालीफायर टीम को बुरी तरह से धो दिया. कहीं से भी नहीं लगा कि पहुआ एंड गिनी की टीम विश्व कप क्वालीफायर की विजेता टीम है.

ओमान के दोनों ओपनरों आकिब और जितेंद्र ने मिलकर अपने देश को बहुत ही बेहतरीन शुरुआत दी. इन दोनों ने बहुत ही शानदार स्ट्रोक लगाए और आखिर तक ये आउट नहीं हुए. बेहतरीन स्ट्रोक-प्ले से दोनों ने मेजबान प्रशंसकों को दिल खुश कर कर दिया और ये फैन जमकर झूमते देखे गए.

SCORE BOARD


इससे पहले  पपुआ न्यू गिनी ने ओमान के सामने जीत के लिए 130 रनों का लक्ष्य रखा. गिनी के दोनों ओपनर खाता भी नहीं खेल सके थे, लेकिन इसके बाद उसके कप्तान असद वाला ने सबसे ज्यादा 56 और चार्ल्स एमिनी ने 37 रन बनाए. इससे पपुआ एंड गिनी कोटे के 20 ओवरों में 9 विकेट पर 129 रन बनाने में सफल रहा. ओमान के लिए कप्तान जीशान मकसूद ने सबसे ज्यादा चार विकेट लिए. इससे पहले ओमान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. और इस फैसले को सही साबित करते हुए ओमान ने पपुआ न्यू गिनी को ज्यादा रन नहीं बनाने दिए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​