T20 World Cup 2024 के लिए इस टीम ने अनाउंस की बेहद तगड़ी टीम, धुरंधरों का दिख रहा है जमावड़ा

Oman squad ICC Men T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ओमान ने भी अपने टीम का ऐलान कर दिया है. आगामी टूर्नामेंट के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी  आकिब इलियास को कप्तान बनाया गया है.

T20 World Cup 2024 के लिए इस टीम ने अनाउंस की बेहद तगड़ी टीम, धुरंधरों का दिख रहा है जमावड़ा

ICC Men T20 World Cup 2024

Oman squad ICC Men T20 World Cup 2024: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ओमान ने भी अपने टीम का ऐलान कर दिया है. आगामी टूर्नामेंट के लिए ऑलराउंडर खिलाड़ी आकिब इलियास को कप्तान बनाया गया है. यही नहीं टी20 वर्ल्ड कप की गंभीरता को देखते हुए 2 विकेटकीपर खिलाड़ियों का भी चुनाव किया गया है. इसमें प्रतीक अठावले और नसीम खुशी का नाम शामिल है. 

टी20 वर्ल्ड कप की कमान मिलने से आकिब इलियास काफी प्रसन्न हैं. उन्होंने कहा, 'खुद को कप्तानी सौंपे जाने पर सचमुच में मैं काफी सम्मानित महसूस कर रहा हूं. यह एक बड़ी जिम्मेदारी है. मेरा लक्ष्य टीम को कई मुकाबलों में जीत दिलाना है. वर्ल्ड कप के लिए हम कड़ी तैयारी कर रहे हैं. 

टीम के पूर्व कप्तान जीशान मकसूद भी आगामी टूर्नामेंट के लिए टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ओमान के लिए पारी का आगाज कश्यप प्रजापति के साथ नसीम खुशी कर सकते हैं. वहीं आकिब और जीशान की जोड़ी 3 और नंबर 4 पर मजबूती प्रदान करेगी. 


वहीं निचले क्रम की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज प्रतीक अठावले और अयान खान की जोड़ी पर रहेगी. आगामी टूर्नामेंट के लिए सलामी बल्लेबाज जतिंदर सिंह और समय श्रीवास्तव को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. ऐसे में बेहद कम उम्मीद है कि उन्हें मैदान में उतरने का मौका मिल पाएगा.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए ओमान की टीम

आकिब इलियास (कप्तान), जीशान मकसूद, कश्यप प्रजापति, प्रतीक अठावले (विकेटकीपर), अयान खान, शोएब खान, मोहम्मद नदीम, नसीम खुशी (विकेटकीपर), मेहरान खान, बिलाल खान, रफीउल्लाह, कलीमुल्लाह, फैयाज बट और शकील अहमद.

रिजर्व खिलाड़ी: जतिंदर सिंह, समय श्रीवास्तव, सुफियान महमूद और जय ओडेद्रा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें- IPL में करोड़ों की फीस लेने वाले इन 5 खिलाड़ियों को T20 World Cup 2024 में नहीं मिली जगह