ओह! तो यह है मोहम्मद सिराज की कामयाबी का मंत्र, कई लोगों ने बताया राज़

सिराज (Mohammed Siraj) ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मैं जानता था कि आईपीएल यह सीजन मेरे लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि पिछले साल मेरा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इसलिए लॉकडाउन में मैंने बहुत कड़ी मेहनत की और घंटों सिंगल स्टंप पर अभ्यास किया. मुश्किल समय में सिराज ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से मिले समर्थन के लिए भी शुक्रिया अदा किया.

ओह! तो यह है मोहम्मद सिराज की कामयाबी का मंत्र, कई लोगों ने बताया राज़

मोहम्मद सिराज लंबी रेस के घोड़े साबित हो सकते हैं

खास बातें

  • हैदराबाद टीम के साथ बॉलर की राय
  • सिराज ने किया साथी की बात का समर्थन
  • टीम इंडिया के फील्डिंग कोच ने भी रखी बात
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के हालिया दौरे में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) को दौरे में मिली कामयाबी के पीछे के राज़ को अब उनके राज्य हैदराबाद टीम के साथ गेंदबाज ज्योति प्रसाद ने अच्छी तरह से बयां किया है. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने दौरे में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा 13 विकेट चटकाए और भारतीय कोच रवि शास्त्री सहित तमाम दिग्गज सिराज को भविष्य के बड़े बॉलर के रूप में देख रहे हैं. बहरहाल, ज्योति प्रसाद ने एक अखबार से बातचीत में कहा कि लॉकडाउन मोहम्मद सिराज के लिए मानो वरदान बनकर आया. क्रिकेट में पहले कभी भी इतना लंबा ब्रेक नहीं देखा गया था. उन्होंने कहा कि मुझे  पूरा भरोसा है कि सिराज ने लॉकडाउन में अपनी गेंदबाजी पर जमकर कड़ी मेहनत की और इस सीजन में उनके प्रदर्शन में निरंतरता इस बात का सबूत है. 

यह भी पढ़ें: हार्दिक ने पोस्ट किया पिता की तस्वीरों के साथ भावुक VIDEO, अमिताभ बच्चन भी कहते नजर आए कि...

सिराज ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि मैं जानता था कि आईपीएल यह सीजन मेरे लिए बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि पिछले साल मेरा प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. इसलिए लॉकडाउन में मैंने बहुत कड़ी मेहनत की और घंटों सिंगल स्टंप पर अभ्यास किया. मुश्किल समय में सिराज ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली से मिले समर्थन के लिए भी शुक्रिया अदा किया. सिराज बोले कि विराट भाई ने मुझसे कहा कि मेरे भीतर काबिलियत है. वह मुझसे लगातार सही लाइन और लेंथ के साथ गेंदबाजी करने को कहते रहे और मैंने यही करने की कोशिश की. पहले मैं खुद पर बहुत ज्यादा दबाव डाल दिया करता था, लेकिन इस सत्र में मैंने खुद को शांत व सहज रखना और गेंद को अपना कम करते होने देना सीखा. 


यह भी पढ़ें:  शिखर धवन ने पक्षी को दाना खिलाते हुए शेयर किया ये वीडियो..देखें VIDEO

वहीं, भारतीय टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कहा कि सिराज की सफलता के पीछे बहुत ज्यादा श्रेय बॉलिंग कोच बी. अरुण को जाता है. अरुण ने सिराज की लय बनाने के लिए कड़ा परिश्रम किया. सिराज एक सही कोच की निगरानी में थे और बी. अरुण सिराज की सफलता के पीछे एक बड़ा कारण हैं. जब सिराज हैदराबाद की अंडर-23 टीम में थे, तो तब भरत अरुण ही टीम के कोच थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.