Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
 

हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला-'हाहाहाहा, पाजी आप भी 'दूसरा' मार ही देते हैं..'

Updated: 06 February 2020 16:52 IST

Harbhajan Singh: पहले वनडे मैच में मेजबान न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद भारत के ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की. इस दौरान भज्‍जी में चुटकी लेते हुए टेलर से ऐसा सवाल पूछा क‍ि हर कोई मुस्‍कुराए बगैर नहीं रह सका. हरभजन (Harbhajan Singh)ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-गजब की पारी रॉस टेलर...बहुत बढ़‍िया..आप मुझे एक बात बताइए जब भी आप शतक बनाते है तो हर बार अपनी जीभ बाहर क्‍यों न‍िकालते हैं..गुड गेम ऑफ क्र‍िकेट..

Harbhajan Singhs funny question to Ross Taylor
Harbhajan Singh ने पहले वनडे में शतक जमाने वाले रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की है

Harbhajan Singh : न्‍यूजीलैंड के मध्‍य क्रम के बल्‍लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor)के नाबाद शतक के सहारे न्‍यूजीलैंड ने बुधवार को पहले वनडे मैच (New Zealand vs India, 1st ODI) में भारत को चार व‍िकेट से हरा द‍िया. हैम‍िल्‍टन में खेले गए इस मैच में रॉस टेलर ने नाबाद 109 रन की धमाकेदार पारी खेली और टॉम लॉथम व हेनरी न‍िकोल्‍स के साथ म‍िलकर टीम को जीत द‍िला दी. मैच में न्‍यूजीलैंड टीम 347 रन के व‍िशाल स्‍कोर को चेज कर रही थी लेक‍िन टेलर के धमाकेदार शतक ने जीत को आसान बना डाला. मैच में मेजबान न्‍यूजीलैंड की जीत के बाद भारत के ऑफ स्‍प‍िनर हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर की जमकर प्रशंसा की. इस दौरान भज्‍जी में चुटकी लेते हुए टेलर से ऐसा सवाल पूछा क‍ि हर कोई मुस्‍कुराए बगैर नहीं रह सका. हरभजन (Harbhajan Singh) ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-गजब की पारी रॉस टेलर...बहुत बढ़‍िया..आप मुझे एक बात बताइए जब भी आप शतक बनाते है तो हर बार अपनी जीभ बाहर क्‍यों न‍िकालते हैं (Harbhajan Singh Takes Dig At Ross Taylor)..गुड गेम ऑफ क्र‍िकेट..

हरभजन के इस ट्वीट पर उनकी आईपीएल टीम भी टेलर की हल्‍की फुल्‍की ख‍िंचाई करने से नहीं चूके. चेन्‍नई सुपरक‍िंग्‍स ने अपने ट्वीट में ल‍िखा-व्‍हाट ए नाक (naak).एक अन्‍य फैन ने ल‍िखा--पाजी आप भी न दूसरा (ऑफ स्‍प‍िनर की खास बॉल)मार ही देते हो.

cricket.com.au में वर्ष 2015 में प्रकाश‍ित र‍िपोर्ट के अनुसार, टेलर ने कहा था क‍ि अपनी बेटी मैकेंजी को खुश करने के ल‍िए वे शतक बनाने के बाद जीभ बाहर न‍िकालते हैं. हैम‍िल्‍टन में खेले गए वनडे सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रेयस अय्यर के शतक (103), केएल राहुल के 88 और कप्‍तान व‍िराट कोहली के 51 रनों की मदद से 50 ओवर में चार व‍िकेट पर 347 रन का स्‍कोर बनाया था लेक‍िन टेलर और लाथम की जोरदार पार‍ियों की बदौलत मेजबानों ने 48.1 ओवर में छह व‍िकेट खोकर टारगेट हास‍िल कर ल‍िया. रॉस टेलर ने अपनी नाबाद 109 रन की पारी के दौरान 84 गेंदें खेलीं और 10 चौके व तीन छक्‍के जड़े, वहीं लाथम ने 48 गेंदों पर आठ चौकों और दो छक्‍कों की मदद से 69 रन बनाए. इन दोनों बल्‍लेबाजों के अलावा हेनरी न‍िकोल्‍स ने भी 82 गेंदों पर 11 चौकों की मदद से 78 रन की पारी खेली. रॉस टेलर को मैन ऑफ द मैच घोष‍ित क‍िया गया.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड

Comments
हाईलाइट्स
  • टेलर से पूछा-शतक बनाने के बाद जीभ बाहर क्‍यों न‍िकालते हैं
  • हैम‍िल्‍टन में टेलर ने खेली थी धमाकेदार शतकीय पारी
  • रॉस टेलर बेटी को खुश करने के ल‍िए करते हैं ऐसा
संबंधित खबरें
शाहिद अफरीदी फाउंडेशन को सपोर्ट करने के बाद युवराज सिंह ने अब कही यह बात, बोले- मैं सच्चा...
'शाहिद अफरीदी फाउंडेशन' को सपोर्ट करने के बाद युवराज सिंह ने अब कही यह बात, बोले- 'मैं सच्चा...'
Coronavirus: हरभजन सिंह ने लोगों से की शाहिद अफरीदी के NGO को मदद करने की अपील, कहा इंसानियत के लिए...
Coronavirus: हरभजन सिंह ने लोगों से की शाहिद अफरीदी के NGO को मदद करने की अपील, कहा इंसानियत के लिए...
Coronavirus से कैसे बचा जाए, हरभजन सिंह ने धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर दी ऐसी सलाह
Coronavirus से कैसे बचा जाए, हरभजन सिंह ने धोनी और प्रीति जिंटा की फोटो पोस्ट कर दी ऐसी सलाह
सोशल मीडिया पर सच‍िन तेंदुलकर ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने यूं ली चुटकी...
सोशल मीडिया पर सच‍िन तेंदुलकर ने फोटो पोस्‍ट क‍िया तो Sourav Ganguly ने यूं ली चुटकी...
हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला-हाहाहाहा, पाजी आप भी दूसरा मार ही देते हैं..
हरभजन स‍िंह ने रॉस टेलर से पूछा मजाक‍िया सवाल तो फैन बोला-'हाहाहाहा, पाजी आप भी 'दूसरा' मार ही देते हैं..'
Advertisement