ऐतिहासिक जीत पर नागिन डांस नहीं इस तरह से बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मनाया जीत का जश्न, देखें Video

ऐतिहासिक जीत पर बांग्लादेशी खिलाड़ियों एव स्टाफ ने ड्रेसिंग रूम में की हुटिंग और जंपिंग. आप देखें

ऐतिहासिक जीत पर नागिन डांस नहीं इस तरह से बांग्लादेशी खिलाड़ियों ने मनाया जीत का जश्न, देखें Video

बांग्लादेश के खिलाड़ी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराया
  • विजयश्री मिलने के बाद खिलाड़ियों ने खास अंदाज में मनाया जीत का जश्न
  • इबादत हुसैन बनें 'मैन ऑफ द मैच'
माउंट माउंगानुई:

न्यूजीलैंड (New Zealand) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम (Bangladesh National Cricket Team) के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला का पहला मुकाबला बीते एक जनवरी से पांच जनवरी के बीच माउंट माउंगानुई (Mount Maunganui) स्थित बे ओवल (Bay Oval) मैदान में खेला गया. इस अहम मुकाबले में बांग्लादेशी टीम ने इतिहास रचते हुए मेजबान टीम को उनकी जमीं पर पहली बार शिकस्त दी. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली इस ऐतिहासिक जीत से बांग्लादेशी खिलाड़ी काफी खुश नजर आए और उन्होंने स्टाफ के साथ ड्रेसिंग रूम में इस सफलता का जमकर जश्न मनाया. न्यूजीलैंड के खिलाफ विजयश्री हासिल करने वाले बांग्लादेशी खिलाड़ियों की क्रिकेट जगत में भी जमकर सराहना हो रही है. इसी कड़ी में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी खिलाड़ियों के जश्न का एक वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. 

गेंद पानें के लिए स्टेडियम में दौड़ रहा था छोटा बच्चा, कैमरे की नजर पड़ते ही करने लगा...देखें Video


क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में सभी खिलाड़ी एवं स्टाफ एक साथ एक दूसरे के कंधो पर हाथ रखे हुए रिंग में नजर आ रहे आ रहे हैं. इस दौरान टीम के 34 वर्षीय अनुभवी खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) के संबोधित करने के बाद सभी खिलाड़ी हुटिंग के साथ एक साथ उछलते हुए नजर आ रहे हैं. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, 'द टाइगर्स ने प्रसिद्ध टेस्ट जीत का जश्न मनाया!' बता दें कीवी टीम ने दूसरी पारी में बांगलादेश को जीत के लिए 40 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे मेहमान टीम ने दो विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए इबादत हुसैन को 'मैन ऑफ द मैच' दिया गया. उन्होंने अपनी टीम के लिए पहली पारी में एक और दूसरी पारी में कुल छह सफलता प्राप्त की.

जोहानिसबर्ग टेस्ट में नहीं खेले विराट कोहली, क्रोनोलॉजी से क्या समझें?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com