NZ vs BAN: रॉस टेलर के लिए इमोशनल हुए फैन्स, बल्लेबाजी करने उतरे तो हुआ दमदार स्वागत- Video

New Zealand vs Bangladesh, 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद रॉस टेलर (Ross Taylor Retirement) क्रिकेट से दूर हो जाएंगे.

NZ vs BAN: रॉस टेलर के लिए इमोशनल हुए फैन्स, बल्लेबाजी करने उतरे तो हुआ दमदार स्वागत- Video

टेलर का हुआ जोरदार स्वागत

खास बातें

  • रॉस टेलर के लिए फैन्स हुए इमोशनल
  • बांग्लादेश के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे तो हुआ दमदार स्वागत
  • न्यूजीलैंड क्रिकेट ने शेयर किया वीडियो

New Zealand vs Bangladesh, 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद रॉस टेलर (Ross Taylor Retirement) क्रिकेट से दूर हो जाएंगे. टेलर का यह आखिरी टेस्ट सीरीज है. अपने आखिरी टेस्ट सीरीज की पहली पारी में 31 रन बनाकर आउट हुए. रॉस टेलर शोरफुल इस्लाम ने आउट किया. बता दें कि टेलर ने बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ट्वीट कर बताया कि 'मैं घोषणा कर रहा हूं कि बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच और ऑस्ट्रेलिया, नीदरलैंड्स के खिलाफ 6 वनडे के बाद मैं इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लूंगा. 17 सालों तक आप लोगों ने जो मुझे अविश्वसनीय सहयोग दिया है उसके लिए धन्यवाद. मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, यह बहुत सम्मान की बात है.'.

India Schedule 2022: फैन्स को मिलने वाला का क्रिकेट का फुल डोज, देखें टीम इंडिया का शेड्यूल

ऐसे में जब टेलर बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बे ओवल, माउंट माउंगानुईक में आखिरी बार बल्लेबाजी करते उतरे तो स्टेडियम में मौजूद फैन्स ने खड़े होकर न्यूजीलैंड के इस दिग्गज का स्वागत किया और सभी फैन्स अपने महान खिलाडी़ की आखिरी दौर की पारी को देखकर काफी इमोशनल भी नजर आए. 


पहली पारी में बनाए 31 रन
बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में टेलर ने 31 रन की पारी खेली, अपनी पारी में उन्होंने 64 गेंद का सामना किया जिसमें 5 चौके जमाए. बता दें कि टेलर ने अबतक अपने टेस्ट करियर में 7616    रन बनाए हैं जिसमें 19 शतक और 3 दोहरा शतक शामिल है. 35 अर्धशतक भी इस बल्लेबाज ने ठोके हैं. 

SA vs IND ODI Series में हार्दिक पंड्या की जगह खेलेगा नया स्टार ऑलराउंडर, 3 साल बाद बड़े दिग्गज की वापसी

रॉस टेलर नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले पांचवें बल्लेबाज
बता दें कि रॉस टेलर टेस्ट क्रिकेट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए अबतक 7002 रन 172 पारियों में बनाए हैं. नंबर 4 पर सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में टेलर पांचवें नंबर पर हैं. इस मामले में पहले नंबर पर सचिन तेंदुलकर हैं जिन्होंने 13492 रन बनाए हैं. इसके बाद महेला जयवर्धने हैं जिन्होंने 9504 रन बनाए हैं. जैस कैलिस ने नंबर 4 पर 9033 रन बनाए हैं. दिग्गज महान ब्रायन लारा ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 7335 रन बनाए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अच्छा रहा भारत के लिए साल, टेस्ट में दो बड़े किले फतह.