NZ vs AFG: न्यूजीलैंड बनाम अफगान मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर आई फनी मीम्स की बाढ़

आज के मुकाबले में अगर पड़ोसी देश अफगान, कीवी टीम को शिकस्त देने में कामयाब हो जाती है तो भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में प्रवेश करने का सुनहरा मौका रहेगा.

NZ vs AFG: न्यूजीलैंड बनाम अफगान मुकाबले से पहले सोशल मीडिया पर आई फनी मीम्स की बाढ़

अफगानिस्तान (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अबुधाबी:

आईसीसी पुरुष T20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC Men's T20 World Cup 2021) का एक बेहद ही महत्वपूर्ण मुकाबला आज न्यूजीलैंड (New Zealand) और अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan National Cricket Team) के बीच अबुधाबी में खेला जाने वाला है. इस मुकाबले के परिणाम पर भारतीय टीम की भी सेमीफाइनल में पहुंचने की संभावनाए टिकी हुई हैं. दरअसल आज के मुकाबले में अगर पड़ोसी देश अफगान, कीवी टीम को शिकस्त देने में कामयाब हो जाती है तो भारतीय टीम के पास सेमीफाइनल में प्रवेश करने का सुनहरा मौका रहेगा.

विराट सेना को अपना आखिरी मुकाबला नामीबिया के खिलाफ खेलना है. यहां भारतीय टीम अगर जीत जाती है तो ऐसी स्थिति में तीनों टीमों के अंकतालिका में छह-छह अंक होंगे. इस परिस्थिति में जिस टीम का रन औसत अच्छा होगा वह ग्रुप B से दूसरी टीम के रूप में सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करेगी. न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान मैच से पूर्व सोशल मीडिया पर जमकर मिम्स वायरल हो रहे हैं, जो इस प्रकार हैं- 

ICC ने किया ऐलान- ये आठ टीमें T20 वर्ल्ड कप 2022 में करेंगी सीधे प्रवेश


बता दें न्यूजीलैंड बनाम अफगानिस्तान का मुकाबला आज अबुधाबी स्थित शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. वहीं इस रोमांचक मुकाबले में टॉस के लिए दोनों टीमों के कप्तान दोपहर तीन बजे मैदान में आएंगे. मैच का असल रोमांच आधे घंटे बाद यानी दोपहर 3.30 बजे से शुरू होंगा.

NZ vs AFG: क्‍या हैं तीन अहम बातें जिनसे अफगानिस्‍तान को मिल सकती है जीत?

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com