अब ये क्रिकेटर भी हुआ टी-20 विश्व कप से बाहर, कारण जानकर होगी हैरानी

वेस्टइंडीज़ के स्टार बल्लेबाज़ विश्व कप की टीम से बाहर हो गए हैं. खैर विश्व कप से बाहर हो गए हैं यहां तक तो ठीक लेकिन जिस कारण से वे बाहर हुए हैं उसे जानने के बाद हर कोई हैरान है.

अब ये क्रिकेटर भी हुआ टी-20 विश्व कप से बाहर, कारण जानकर होगी हैरानी

Shimron Hetmyer

खास बातें

  • फेमस क्रिकेटर टी-20 विश्व कप से हुआ बाहर
  • कारण जानकर हर कोई हो रहा है हैरान
  • विश्व कप की शुरुआत 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी-20 विश्व कप 2022 के लिए सभी 16 देशों ने अपनी-अपनी टीमों को ऐलान कर दिया है. इसी बीच वेस्टइंडीज़ की टीम तो पहले ही ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो चुकी है. लेकिन खबरें ये आ रही हैं कि टीम के स्टार बल्लेबाज़ शिमरोन हैटमायर (Shimron Hetmyer) वेस्टइंडीज़ की विश्व कप की टीम से बाहर हो गए हैं. खैर विश्व कप से बाहर हो गए हैं यहां तक तो ठीक लेकिन जिस कारण से वे बाहर हुए हैं उसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. दरअसल ऑस्ट्रेलिया की फ्लाइट मिस करने के चलते शिमरोन हैटमायर को वेस्टइंडीज़ की टीम से बाहर होना पड़ा और अब उनकी जगह टीम में शमराह ब्रुक्स को शामिल किया गया है. वेस्टइंडीज़ क्रिकेट ने शिमरोन हैटमायर के बाहर होते ही तुरंत उनके रिप्ल्समेंट का एलान भी कर दिया. 
कैसे छुटी फ्लाइट?
शिमरोन हैटमायर को दरअसल अपनी ही गलती का खामियाज़ा भुगतना पड़ा है, फ्लाइट के लिए देरी से पहुंचकर उन्होंने विश्व कप खेलने का मौका गंवा दिया है. आपको बता दें कि विंडीज़ क्रिकेट बोर्ड ने बताया है कि हैटमायर को पहले टीम के साथ 1 अक्टूबर को उड़ान भरनी थी. लेकिन उन्होंने निजी कारणों का हवाला देते हुए कार्यक्रम में कुछ बदलाव करवाया. इसके बाद उनके लिए 3 अक्टूबर को फ्लाइट बुक की गई. लेकिन इस बार भी वे टाइम पर एयरपोर्ट नहीं पहुंच सके और बोर्ड ने इसी के साथ उन्हें विश्व कप की टीम से बाहर कर दिया. 


आपको बता दें कि वेस्टइंडीज़ को सुपर-12 में एंट्री करने के लिए क्वालिफाइंग राउंड में जीत दर्ज करनी होगी. वेस्टइंडीज़ अपना पहला मैच 17 अक्टूबर को स्कॉटलैंड के खिलाफ खेलेगी. 
T20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम: निकोलस पूरन (कप्तान), रोवमैन पॉवेल (उपकप्तान), शमराह ब्रूक्स, यानिक करियाह, जॉनसन चार्ल्स (विकेटकीपर), शेल्डन कॉटरेल, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्जारी जोसेफ, ब्रैंडन किंग, एविन लुईस, काइल मेयर्स, ओबेद मैककॉय, रेमन रीफर, ओडियन स्मिथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com