अब पूर्व पाक सीमर नावेद उल हसन ने सीनियर खिलाड़ियों पर लगाया यह बड़ा आरोप

पाकिस्तान की ओर से नौ टेस्ट, 74 एकदिनी अंतरराष्ट्रीय और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले 42 साल के राणा ने उस दौरे के विशेष रूप से दो एकदिनी अंतरराष्ट्रीय मैचों की बात की.

अब पूर्व पाक सीमर नावेद उल हसन ने सीनियर खिलाड़ियों पर लगाया यह बड़ा आरोप

राणा नावेद उल हसन

खास बातें

  • कई सीनियर खिलाड़ियों ने जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया
  • यूनिस की कप्तानी से खुश नहीं थे सीनियर
  • यूनिस को अहंकारी और अपमानित करने वाला करार दिया
कराची:

कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) महामारी के पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं, तो शोएब अख्तर और उमर अकमल जैसे खिलाड़ियों के विवाद बयान या घटनाएं सामने आ रही हैं. रविवार को ही पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर जुल्करनैन हैदर ने चौंकाने वाली बात कही थी, तो अब तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन ने एक और खुलासा करते हुए बड़ा आरोप लगाया है

पूर्व तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन ने आरोप लगाया है कि यूएई में न्यूजीलैंड के खिलाफ 2009 में हुई एकदिन सीरीज में राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों ने जानबूझकर खराब प्रदर्शन किया था क्योंकि वह यूनिस खान की कप्तानी से नाखुश थे. पाकिस्तान की ओर से नौ टेस्ट, 74 एकदिनी अंतरराष्ट्रीय और चार टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलने वाले 42 साल के राणा ने उस दौरे के विशेष रूप से दो एकदिनी अंतरराष्ट्रीय मैचों की बात की.

राणा ने स्थानीय समाचार चैनल से कहा, ‘‘हम 2009 में न्यूजीलैंड के खिलाफ यूएई में दो एकदिनी अंतरराष्ट्रीय मैच हार गए क्योंकि कुछ खिलाड़ियों ने जानबूझकर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया.' इस तेज गेंदबाज ने कहा कि वह उस दौरे से इसलिए हट गए थे क्योंकि वह कप्तान के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों की साजिश का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे.


VIDEO: कुछ दिन पहले ही विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दक्षिण अफ्रीका में 2009 चैंपियन्स ट्रॉफी के बाद कुछ खिलाड़ी एकजुट हो गए थे और कथित तौर पर यूनिस को हटवाने का प्रयास किया था क्योंकि उन्हें लगता था कि वह अहंकारी और दूसरों को अपमानित करने वाला है.