अब 'बॉस' सौरव गांगुली ने रोहित और ईशांत को लेकर फैंस को दिया यह भरोसा

Australia vs India, Ipl 2020: बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर में हमेशा ही मुश्किल रही है और स्मिथ व वॉर्नर की वापसी से मेजबानों को और मजबूती मिलेगी. लबुशेन जैसे खिलाड़ी पहले से बेहतर हुए हैं. भारत के लिए यह दौरा एक अच्छी परीक्षा होगी, लेकिन यह टीम जीतने की क्षमता रखती है. यहां दोनों टीमों के लिए फिफ्टी-फिफ्टी आसार हैं.

अब 'बॉस' सौरव गांगुली ने रोहित और ईशांत को लेकर फैंस को दिया यह भरोसा

IPL 2020, Aus vs Ind: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली

नई दिल्ली:

पिछले दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए घोषित टीम इंडिया (Team India) के ऐलान के बाद रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को लेकर खासा विवाद हुआ, जिस पर अभी भी चर्चा हो रही है. बीसीसीआई (BCCI) सहित चयन समिति ने इस मामले पर होठ सिल लिए थे. और उधर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार वीडियो पोस्ट कर करोड़ों क्रिकेटप्रेमियों को यह बता रहे थे कि रोहित तो पूरी तरह फिट हैं. बहरहाल, देर आए, लेकिन कितने दरुस्त आए, यह तो बाद में ही पता चलेगा, लेकिन अब 'बॉस' सौरव गांगुली ने रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की चोट पर चुप्पी तोड़ी है. वैसे, रोहित नेट जरूर कर रहे हैं, लेकिन वह मुंबई के लिए पिछले कुछ मैचों में नहीं खेले हैं और केरोन पोलार्ड टीम की कप्तानी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL में हुई इस घटना से सचिन तेंदुलकर को लगा डर, ICC से की यह खास अपील..देखें Video

अब सौरव गांगुली ने कहा है कि अगर रोहित तय पैमाने की फिटनेस हासिल कर लेते हैं, तो उन्हें टीम में चुना जा सकता है. और कुछ ऐसी ही बात ईशांत शर्मा पर भी लागू होगी. बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा कि इन दोनों को बाद में फिट होने पर ऑस्ट्रेलिया भेजा जा सकता है और ऑस्ट्रेलिया के लिए अब उड़ानें उपलब्ध हैं. गांगुली ने कहा कि हम रोहित और ईशांत दोनों की चीट पर नजर रखे हए हैं. ईशांत पूरी तरह से बाहर नहीं हुए हैं और वह टेस्ट सीरीज का हिस्सा बनेंगे


गांगुली ने कहा कि हम रोहित को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए फिट चाहते हैं. अगर वह किसी भी स्तर पर फिट होते हैं, तो मुझे पूरा भरोसा है कि सेलेक्टर उनकी स्थिति पर विचार करेंगे. पूर्व कप्तान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में टीम विराट की राह आसान नहीं होगी. डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ और लबुशेन के होने से उनकी बैटिंग मजबूत हो गयी है, लेकिन यह भी सही है कि भारत के पास इस बैटिंग में छेद करने के लिए एक बेहतरीन पेस अटैक है. 

यह भी पढ़ें: PAK गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने जिम्बाब्वे बल्लेबाजों पर बरपाया कहर...

बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने घर में हमेशा ही मुश्किल रही है और स्मिथ व वॉर्नर की वापसी से मेजबानों को और मजबूती मिलेगी. लबुशेन जैसे खिलाड़ी पहले से बेहतर हुए हैं. भारत के लिए यह दौरा एक अच्छी परीक्षा होगी, लेकिन यह टीम जीतने की क्षमता रखती है. यहां दोनों टीमों के लिए फिफ्टी-फिफ्टी आसार हैं. बोर्ड पर  रनों की संख्या अहम बात होगी और जो भी टीम अच्छी बैटिंग करेगी, वह जीतेगी. भारत के पेस अटैक में इस दौरे में बुमराह, शमी, नवदीप सैनी शामिल हैं और यह आक्रमण ऑस्ट्रेलिया जितना ही अच्छा है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com